बालवीर रिटर्न्स की कलाकार खुशी भारद्वाज से कुछ मज़ेदार बातचीत के अंश

शहज़ाद अहमद 

इतनी कम उम्र में माँ बाप का नाम रोशन किया और शोहरत कमाई, हर एक किरदार को बखूबी से निभाया

जी हां, मैं बात कर रहा हूँ, ख़ुशी भारद्वाज की जो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं एक प्रतिभाशाली बाल कलाकार है

खुशी भारद्वाज का जन्म दिल्ली में हुआ।उनकी उम्र 12 वर्ष है। ख़ुशी भारद्वाज दिल्ली के वसंत कुंज इंटरनेशनल स्कूल में क्लास 7th में पढ़ रहीं हैं

उन्होंने मात्र आठ वर्ष की उम्र में पहला एफ बी बी के लिए ऐड किया। यही से शुरुआत की और एसबीआई बैंक, जबॉन्ग, महिंद्रा, राजा बिस्कुट, आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस जैसे कई बड़े ब्रांड के कॉमर्शियल्स में नजर आती है और साथ ही फिल्में और टीवी सीरीज जिसमें हॉर्लिक्स, टीआरबी शूज़, एफबीबी, नेचर फ्रेश, डंकिन डोनट ऐड के लिए काम किया है।इसके साथ ही उन्होंने शॉर्ट फिल्म “मौन” (लॉस एंजेलिस शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल) में एक असाधारण किरदार निभाया और यह फिल्म बाद में ऑस्कर में नामांकित हुईं। खुशी ने एक लघु फिल्म “परिवर्तन हो” जो एक सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म है, उसमें अभिनय किया। यह फ़िल्म बिहार सरकार द्धारा बनाई गई हैं, जिसकी थीम है – स्मार्ट सिटी पटना।

खुशी, टीवी श्रृंखला के “माया का मैजिक बॉक्स” में अभिनय करती भी नजर आई जिसमें उनके किरदार में बहुमुखी प्रतिभा दिखाई दी। और “दोस्ती के साइड इफेक्ट्स” फ़िल्म में, सपना चौधरी के बचपन का अद्भुत किरदार निभाकर लोगों को एंटरटेन किया।
उनका लेटेस्ट टीवी शो बाल वीर रिटर्न्स है। इस धारावाहिक में उनकी भूमिका का नाम भी ख़ुशी, और वो विवान की बहन के किरदार में नजर आ रही हैं।

खुशी भारद्वाज ने इस मुश्किल खड़ी में जहां पूरा देश करोना वायरस की महामारी से लड़ रहा है और लॉकडाउन में रह रहा हैं। लॉकडाउन पर उन्होंने अपने फैंस को एक वीडियो संदेश दिया है कि घर रहे घर से बाहर न निकले, और डॉक्टर्स द्वारा दी गई गाइडलाइंस को पालन करने का आग्रह किया।

Getmovieinfo.com

Tags #khushibhardwaj #baalveerreturns #tvshow #interview #entertainment

Related posts