एमएक्स टकाटक के एंथम ‘कर टकाटक, बन टकाटक’ का रैप बादशाह ने केवल 2 घंटे में लिखा

@shahzadahmed

प्रेरणा कहीं से भी मिल सकती है, लेकिन कभी-कभी विषय की अनुभूति और लगन से शब्दों का बहाव अपनेआप होने लगता है

एमएक्स टकाटक के साथ हाल ही में जुड़ने के बाद बादशाह ने इस प्लेटफॉर्म के लिये एक एंथम लिखकर उसे कम्पोज किया है। इस एंथम के बोल हैं ‘कर टकाटक, बन टकाटक’ और रैपर बादशाह ने हमें बताया कि इसके बोल लिखने में उन्हें केवल 2 घंटे लगे! ऐसा लगता है कि इसकी प्रेरणा उनके भीतर ही छुपी हुई थी…
इस एंथम के बोल कितनी सहजता से लिखे गये, इसके बारे में बताते हुए बादशाह ने कहा, ‘‘यह रैप आज की डिजिटल पीढ़ी से प्रेरित है। अलग-अलग लोगों ने अपने भीतर के टैलेंट को जिस तरह खोजा है, वह देखकर मैं दंग हूँ। और मुझे खुशी है कि मैं उस संस्कृति के पूरे सार को संजो सका और एक ब्राण्ड के तौर पर टकाटक इस एंथम को साकार कर रहा है। हमने ‘कर टकाटक, बन टकाटक’ की शूटिंग चंडीगढ़ में की थी और मौजूदा स्थिति के बावजूद सेट पर लौटना और अपनी पसंद का काम करना मेरे लिये बहुत रोमांचक रहा।’’ भारत में विकसित हुई शॉर्ट वीडियो एप एमएक्स टकाटक ने अपने लॉन्च के बाद से ही खूब वाह-वाही बटोरी है। यह भारत में कंटेन्ट क्रिएटर्स के पसंदीदा ठिकाने के रूप में उभरा है। अभी इसके पास 1 मिलियन से ज्यादा डिजिटल इंफ्लूएंसर्स की सबसे बड़ी संख्या है, जिसमें दर्शकों के चहेते गिमा आशी, मंजुल खट्टर, सौम्या दौंडकर, खुशी पंजाबन और आयुष यादव शामिल हैं, जिन्होंने इस एप से जुड़ना पसंद किया। इसके अलावा, नीतू बिष्ट और लखन प्रताप सिंह जैसे कई कम्युनिटी इंफ्लूएंसर्स भी इस एप से जुड़े हैं।
यूजर्स को केवल अपने डेली रूटीन से कुछ भी और सब कुछ रिकॉर्ड करना है और उसे किसी भी कैटेगरी जैसे डायलॉग डबिंग, कॉमेडी, गेमिंग, डू ईट योरसेल्फ, फूड, स्पोर्ट्स, मीम्स, आदि में तुरंत पोस्ट करना है।
5 लाख रुपये तक के आकर्षक कैश प्राइज जीतने के लिये अभी #KarTakaTakBannTakaTak कॉन्टेस्ट में भाग लीजिये और इस गीत पर नाचकर अपना टैलेंट दिखाने वाले वीडियोज शेयर कीजिये।

Getmovieinfo.com

Tags #mxtakatak #badshah #kartakatakbanntakatak

Related posts