गोकुलधाम सोसाइटी के गणेशोत्सव में गूंजेगी भारत स्वतंत्रता की गाथाएँ

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में आखिर गणपति बाप्पा का आगमन हो चूका है। सोसाइटी के सभी सदस्य ख़ुशी से चहक रहे है और हो भी क्यों ना, गोकुलधाम सोसाइटी में इस साल गणेशोत्सव से पर्व पर देश के स्वतंत्रता संग्राम का प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया है।

दरअसल भिड़े सभी सदस्यों की मीटिंग बुलाते है ताकि वह सभी के विचारों के बारे में जान सके।वहाँ भिड़े और टप्पू सेना के बीच थोड़ा विवाद हो जाता है पर अंत में सभी इस विषय पर अपना मत देते है| इस साल गोकुलधाम सोसाइटी का गणेशोत्सव अलग और अनोखे तरीके से मनाया जाने वाला है।तय किये हुए थीम पर सभी रहिवासी अपने कार्य करने लग पड़े है। कोई डेकोरेशन की व्यवस्था को देख रहा है तो कोई गणेशोत्सव के चलते अन्य कार्यक्रमों की तैयारियॉँ कर रहा है। महिला मंडल ने खाने के अलग अलग व्यंजन बनाने का बीड़ा संभल लिया है। तो वही चम्पकलाल सभी कामों की निगरानी कर रहे है।

सोसाइटी के सभी सदस्य त्यौहार की व्यवस्था करने के लिए योगदान दे रहे है।गोकुलधाम सोसाइटी के इस साल होने वाले अनोखे गणेशोत्सव मे शामिल होने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा

Getmovieinfo

 

Related posts