दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को खुशखबरी दी है। दरअसल, देबिना और गुरमीत दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। अपने पहले बच्चे लियाना चौधरी का स्वागत करने के चार महीने बाद देबिना दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गई हैं। कुछ लोग देबिना के पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें और गुरमीत को बधाई दे रहे हैं, तो कोई पहली प्रेग्नेंसी के चार महीने बाद दोबारा प्रेग्नेंट होने पर हैरानी जाहिर कर रहे हैं।

देबिना द्वारा साझा की गई तस्वीर में गुरमीत एक हाथ से अपनी बेटी लियाना चौधरी को गोद में लिए हुए हैं। वहीं दूसरे हाथ से देबिना को पकड़े हुए हैं। बेटी लियाना कैमरे की तरफ और देबिना गुरमीत की तरफ देख रही हैं। देबिना, गुरमीत को गले लगाते हुए प्रशंसकों को सोनोग्राफी की फिल्म दिखा रही हैं। बता दें कि इस तस्वीर में देबिना ने व्हाइट टॉप और पिंक बॉटम पहना हुआ है। वहीं गुरमीत व्हाइट टी-शर्ट और लियाना व्हाइट फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

पोस्ट को शेयर करते हुए देबिना ने लिखा, “कुछ चीजें हमारे हाथ में नहीं होती हैं, वह भगवान द्वारा तय की गई होती हैं और कोई भी इसे बदल नहीं सकता…यह एक आशीर्वाद है..हमारे परिवार को पूरा करने जल्द ही आ रहा है।” इसके साथ ही देबिना ने हैशटैग में बेबी नंबर 2, मम्मी फिर से, रास्ते में, प्रेग्नेंसी डायरी, डैडी अगेन, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी का इस्तेमाल किया।

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई हस्तियों के साथ-साथ प्रशंसकों ने भी जोड़े को बधाई दी। तस्नीम नेरुरकर ने लिखा, “यह अद्भुत खबर है..बधाई दोस्तों।” तन्वी ठक्कर ने कमेंट किया, “ओएमजी बधाई।” टीना दत्ता ने कहा, “वाह।” रश्मि देसाई और युविका चौधरी ने कहा, “वाह बधाई।” वहीं कुछ लोग देबिना को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “इतनी जल्दी! अभी पहले वाला बेबी तो बहुत छोटा है।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “इसे कहते हैं…भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़कर देता है, बधाई।”

getmovieinfo.com

Related posts