‘आरआरआर’ की टीम पहुंची ‘स्टैचू ऑफ़ यूनिटी’

एसएस राजामौली की भव्य फिल्म ‘आरआरआर’ जल्द ही दर्शकों के सामने अपनी भव्यता का प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है

जिसके चलते सुपरस्टार एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली फिल्म के प्रमोशन में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ रहे है। जी हाँ, जिस तरह फिल्म इतनी भव्य है तो इसका प्रचार भी कुछ अलग और भव्य तरीके से ही होना चाहिए। ऐसा पहलीबार हुआ है कि किसी फिल्म का प्रचार गुजरात में स्थित भव्य स्मारक ‘स्टैचू ऑफ़ यूनिटी’ पर किया गया और ऐसा हो भी क्यों ना आखिरकार जिस तरह यह स्मारक एकता का प्रतिक है ठीक उसी तरह फ़िल्म भी एकता को दर्शाता है।

सुपरस्टार एनटीआर जूनियर, राम चरण और एसएस राजामौली ने ‘स्टैचू ऑफ़ यूनिटी’ के पास खड़े होकर फोटो खिचवाई और अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए अपने हस्ताक्षर भी किये।

फ़िल्म की टीम ने ‘स्टैचू ऑफ़ यूनिटी’ पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराके फिल्म के प्रति सम्मान को और अधिक बढ़ा दिया है।

सुपरस्टार फिल्म ‘आरआरआर’ से एस एस राजामौली के साथ सभी भाषाओं के लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है, जो बहुत जल्द रिलीज होगी। एनटीआर जूनियर इस फिल्म में  कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे है , जो कि एक स्वतंत्रता सेनानी है। यह स्पष्ट है कि आरआरआर अभिनेता ने राजामौली के निर्देशन में लिए सभी पड़ावों को पार किया है, अभिनेता का शानदार डांस हो या खतरनाक स्टंट या फिर उनका निडर व्यक्तित्व सभी दर्शकों का दिल जीतने के काबिल है। ‘आरआरआर’ 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

getmovieinfo.com

Related posts