वी-गार्ड ने ” रोमान्ज़ा आर्ट ” लॉन्च किया – यह अपनी तरह की अनूठी विशेषता से पूर्ण प्रीमियम सजावटी कला का पंखा है

भारत के अग्रणी उपभोक्ता इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने अपना प्रीमियम नया डेकोरेटिव डस्ट रेपेलेंट आर्ट फैन, ” रोमान्ज़ा आर्ट ” पेश किया है।प्रशंसकों का बाजार अनुमानित रूप से 10,000 करोड़ (वित्त वर्ष 23) में 7-8% की सीएजीआर से बढ़ रहा है। संगठित बाजार में वी-गार्ड की हिस्सेदारी लगभग 3-4% है, जो दक्षिण की ओर थोड़ा अधिक अनुक्रमित है। प्रीमियम डेकोरेटिव सेगमेंट का मूल्य 4200 करोड़ (FY23) होने का अनुमान है और उपभोक्ताओं द्वारा प्रीमियम उत्पादों को अपनाने के साथ 28-30% की सीएजीआर से बढ़ रहा है। इस सेगमेंट में वी-गार्ड की 5% हिस्सेदारी है|रोमान्ज़ा आर्ट फैन का निर्माण उत्तराखंड के रुड़की में अत्याधुनिक वी-गार्ड सुविधा में किया जाता है। 2.26 लाख वर्ग फुट में निर्मित इस सुविधा में 24 लाख प्रशंसकों की सालाना उत्पादन क्षमता के साथ परिष्कृत मशीनरी का दावा किया गया है। यह प्रीमियम नया डेकोरेटिव डस्ट रेपेलेंट आर्ट फैन इसी फैसिलिटी में बनाया गया है।

रोमान्ज़ा आर्ट फैन को एक उत्कृष्ट डिज़ाइन से अलंकृत किया गया है जो आपके रहने की जगह को सजाने के लिए भारतीय और पुष्प समकालीन कला को जोड़ती है और कला प्रेमियों के लिए यह एक उपहार है। यह उन्नत आईएमडी तकनीक के साथ आता है जो आश्चर्यजनक कला रूपों और ट्रेंडी ग्राफिक्स की लंबी उम्र सुनिश्चित करता है।
रोमान्ज़ा 400 आरपीएम स्पीड से भी लैस है जो इसे श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ और बेहतर एयर क्लास डिलीवरी – 240m3 / मिनट बनाता है। यदि यह पर्याप्त नहीं है तो ब्लेड पर धूल संग्रह को दूर करने के लिए यह उत्कृष्ट तैयार किया गया, यह पंखा एक प्रभावी धूल प्रतिरोधी कोटिंग तकनीक से पूर्ण है। इसके अलावा, एंटी-माइक्रोबियल कोटिंग सुरक्षित और स्वच्छ वातावरण सुनिश्चित करने वाले माइक्रोबियल विकास को रोकती है। एंटी-स्टेन और एंटी-फेड कोटिंग पंखे के लिए निरंतर नया रूप सुनिश्चित करती है। 5 साल की वारंटी, बेहतर ग्लॉस और मैट सरफेस फिनिश और लंबे समय तक जंग प्रतिरोध द्वारा समर्थित, रोमान्ज़ा आर्ट फैन, वास्तव में अपनी तरह का एकमात्र खास विशेषताओ से पूर्ण यह पंखा बाज़ार मे मौजूद है।

रोमान्ज़ा की आकर्षक कीमत  4850 रूपये है
नए लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, श्री वी रामचंद्रन वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लिमिटेड के निदेशक और सीओओ, ने कहा, “ हम इस गर्मी में अपने प्रीमियम फैन रोमान्ज़ा आर्ट को पेश करके खुश हैं। नए जमाने के उपभोक्ता की आकांक्षाओं के अनुरूप हमने अपने अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधा में समकालीन भारतीय और पुष्प कला रूप से प्रेरित इस सौंदर्य की दृष्टि से बेहतर यह पंखे का निर्माण किया है। इसके अलावा, हमने अपने फैन को कई बेहतरीन फीचर्स के साथ पैक किया है जो हमारे समझदार उपभोक्ताओं को एक ऐसे पंखो के साथ सशक्त बनाता है जो वास्तव में अपनी तरह का एक ही है “ ।

रोमान्ज़ा के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें:
https://www.youtube.com/watch?v=5twcoirafIE

वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बारे में:
श्री कोचोउसेफ चित्तिलापिल्ली द्वारा 1977 में स्थापित, वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लिमिटेड भारत के प्रमुख उपभोक्ता इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स प्रमुख में से एक है, जिसका मुख्यालय कोच्चि, दक्षिण भारत में है। 45 वर्षीय कंपनी ने एक मजबूत ब्रांड बनाया है और वोल्टेज स्टेबलाइजर्स, इन्वर्टर और इन्वर्टर बैटरी, इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर, सोलर वॉटर हीटर, पंप और मोटर्स सहित विभिन्न उत्पादों के साथ एक बहु-उत्पाद समूह बनने के लिए आक्रामक रूप से विविधता लाई है। घरेलू स्विचगियर, तार और केबल, इंडक्शन कुकटॉप, मिक्सर ग्राइंडर, पंखे, गैस स्टोव, चावल कुकर, मॉड्यूलर स्विच, एयर कूलर, नाश्ता उपकरण, चिमनी, जल शोधक आदि। कंपनी अपने उपभोक्ताओं को विचारशील उत्पाद और अनुभव देने की प्रतिष्ठा रखती है और देश में कई स्थानों पर विनिर्माण सुविधाएं हैं। वी-गार्ड 31 शाखाओं और 40,000 से अधिक चैनल भागीदारों के एक मजबूत नेटवर्क के माध्यम से पूरे भारत में अपने उपभोक्ताओं की सेवा कर रहा है।

getinf.dreamhosters.com

Related posts