लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चष्मा रचनेवाला है नया इतिहास;

@shahzadahmed

पुरे होंगे शो के 3100 हॅप्पीसोड्स

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत भारत का सबसे लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चष्मा’ एक नया इतिहास रचनेवाला है

11 फरवरी 2021 की शाम को दिखाए गए  एपिसोड से शो अपने 3100 हॅप्पीसोड्स पुरे करेगा

इस शो ने हाल ही में अपनी 12 सालो की हास्यमय यात्रा पूरी कर, 13 वें वर्ष में प्रवेश किया है। यह भारत का एकमात्र पारिवारिक टीवी शो है जिसने विविध वयोवर्ग के दर्शोकों का हास्य से मनोरंजन किया है। इस शो की सफलता का श्रेय उससे जुड़े भारतीय सोसाइटी को भी जाता है जो कहानी और उसके पात्रों के माध्यम से दर्शाया गया है। इसलिए तो इस शो की गोकुलधाम सोसाइटी भी इतनी प्रसिद्ध है और ‘मिनी इंडिया’ के नाम से पहचानी जाती है।

तारक मेहता का उल्टा चष्मा 26 जुलाई,2006 को पहली बार सब टीवी, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया पर प्रसारित किया गया था।

शो के निर्माता असित कुमार मोदी कहते है, “मैं तारक मेहता का उल्टा चष्मा के दर्शकों, प्रशंसकों और समर्थकों का उनके शो की तरफ इस प्यार और सहयोग के लिए दिल से धन्यवाद कहता हूँ। हमने लॉकडाउन के खुलने के बाद जब शूटिंग की शुरुवात की उसके तुरंत बाद ही 24 सितम्बर 2020 को 3000 हॅप्पीसोड्स पुरे किए थे और देख़ते ही देख़ते अब हमने और 100 एपिसोड्स भी पुरे कर दिए।हम हमारी प्रतिबद्धता पर कायम रहकर सामाजिक मूल्यों के साथ शो के माध्यम से हमेशा की तरह खुशी और सकारात्मकता का प्रसार करेंगे।”

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #taarakmehtakaooltahchashmah
#complete3100show #entertainment

Related posts