मीका सिंह ने कहा कि दिवंगत वाजिद ने उन्हें विशेष रूप से अक्षय कुमार के लिए गाना सिखाया

पिछले तीन दशकों से टेलिविजन कॉन्टेन्ट को आकार देने में ज़ी टीवी सबसे आगे और एक ट्रेंड सेटर रहा है और फिर एक बार वे अपनी नॉन फिक्शन प्रॉपर्टी ‘इंडियन प्रो म्युज़िक लीग‘ (आईपीएमएल) के साथ म्युज़िक रिअॅलिटी शो का चेहरा बदलने के लिए तैय्यार है। खेलजगत में कई लीग प्रतियोगिता देखने मिलती हैं लेकिन इस खास म्युज़िक लीग में ६ टीम्स भारत के विभिन्न क्षेत्रों का नेतृत्व करते हुए म्युज़िकल चैम्पियनशिप में लड़ेंगी। इस हर टीम को बॉलीवूड और स्पोर्ट्स सेलेब्रिटी का नेतृत्व मिला है और टॉप पार्श्वगायक उनके कप्तान हैं।

एक रिअॅलिटी शो स्टार, एक ऑल राऊंडर और एक नये गायक का इन टीम में समावेश होगा। तीन रोमांचक इनिंग्स के बाद इस वीकेन्ड को सभी छः टीम्स के सुपर मैच के साथ चौथे इनिंग की शुरूआत हो रही है।
जहां सभी टीमें ’इंडियन प्रो म्युज़िक’ के आगामी एपिसोड में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रही हैं, वहीं सभी सितारे वाजिद खान की कुछ विशेष यादें साझा करेंगे जो आज हमारे साथ नहीं हैं। मीका ने वाजिद के साथ भी ऐसी ही एक याद साझा की।

वाजिद ने उसे अक्षय कुमार की ’चिंता ता चिता चिता’ पर नृत्य और गायन करना कैसे सिखाया इस बारे में पंजाब लायंस के कप्तान मीका सिंह ने कहा, “हम ’चिंता ता चिता चिता’ की रिकॉर्डिंग कर रहे थे और वाजिद की अपनी एक शैली थी। इसमें एक अंतरा है और मैं ’अरे क्या रंग रूप है, क्या चाल ढाल है’ ठीक से गा नहीं पा रहा था। कम ही लोग जानते हैं लेकिन वाजिद एक बेहतरीन डांसर थे। उन्होंने उस धुन पर नृत्य किया और मुझे धुन और शब्दों को पकड़ने में मदद की।“

साजिद वाजिद के गीतों पर सभी टीमों ने अद्भुत प्रस्तुतियां दीं। आप गुजरात रॉकर्स, बंगाल टाइगर्स, दिल्ली जैमर्स, मुंबई वारियर्स, यूपी दबंग और पंजाब लायंस के बीच की लड़ाई तो बिलकुल मिस नहीं कर सकते। हर कोई चौथा सुपर मैच जीतने की पूरी कोशिश करेगा।

Getmovieinfo.com

#zeetv #music #mikasingh
#IndianProMusicLeague

Related posts