डिज़्नी+ हॉटस्टार की अपकमिंग मिलिट्री ड्रामा ‘शूरवीर’ सुनाने वाली है वीरता और पराक्रम की कहानी!

दुश्मन घर में घुस चुका है पर क्या हमारे देश के शूरवीर तैयार है? डिज़्नी+ हॉटस्टार एक रोमांचक कहानी में एक एक्शन से भरपूर मिलिट्री ड्रामा सीरीज़, शूरवीर लेकर आ रहा है। हाल में इसका शानदार ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसमें भारत में एक विशिष्ट टास्क फोर्स के निर्माण की यात्रा को दर्शाया गया है क्योंकि वे राष्ट्रीय खतरों के खिलाफ देश की पहली प्रतिक्रिया टीम बनने के लिए विशेष प्रशिक्षण से गुजरते हैं। जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो को समर खान ने क्रिएट किया है और कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है और यह एक्सक्लूसिवली डिज्नी + हॉटस्टार पर 15 जुलाई से उपलब्ध होगा।

शूरवीर में लोकप्रिय अभिनेता मकरंद देशपांडे और मनीष चौधरी के साथ रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल रशीद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह देश की शांति और सुरक्षा को चुनौती देने वाले रेड अलर्ट का सामना करते हुए टीम के साथियों, और मेंटर्स के बंधनों पर करीब से नज़र डालता है। हवाई युद्ध, लैंट ऑपरेशन्स और इंटेलिजेंस सीक्रेट्स से भरपूर, यह शो हमारे राष्ट्रीय बलों के भारी-भरकम दरवाजे के पीछे की भावनाओं और कार्यों को दिखाता है।

शो के बारे में बात करते हुए, इसके निर्माता, समर खान ने कहा, “शूरवीर को एक इंटेंस ड्रामा ऑफ एक्शन और इमोशन्स प्रेजेन्ट करने के विचार के साथ देखा गया था। इस शो में ऐसे किरदार हैं जिनका एक मजबूत भावनात्मक संबंध है जो मुझे लगता है कि हमारे सशस्त्र बलों का एक बहुत ही महत्वपूर्ण तत्व है। यह एक ऐसा शो बनाने का सपना रहा है जो तीनों ताकतों को एक साथ लाता है, और शूरवीर के साथ, डिज्नी + हॉटस्टार ने हमें वह मौका दिया। मैं यह देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि दर्शक शूरवीर पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे और हम भाग्यशाली थे कि हम इस तरह के शो के लिए एक मजबूत कास्ट के साथ आए।

एक्टर मनीष चौधरी ने कहा, “शूरवीर एक मिलिट्री ड्रामा है जो पहले कभी नहीं देखा गया था, यह हमारे बलों को खतरों के खिलाफ ढाल बनने के लिए व्यापक प्रशिक्षण का एक स्तोत्र है। मेरे लिए इस भूमिका को निभाना एक जबरदस्त अनुभव था। इस किरदार को जीने का सफर मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से प्रेरणादायक रहा है। यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शो के रिलीज होने पर दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होती है।”

देश की एलीट टास्क फोर्स, शूरवीर को देखने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें, देश को 15 जुलाई से इसके आसन्न खतरे से बचाएं।

getinf.dreamhosters.com

Related posts