गोकुलधाम सोसाइटी की महिला मंडल प्लान कर रही है गणतंत्र दिवस पर एक खास सरप्राइज

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा के गोकुलधाम सोसाइटी में होने वाला है गणतंत्र दिवस का जश्न और इसी सिलसिले में सोसाइटी में जोरो- शोरो से तैयारियॉँ भी शुरू हो चुकी है

दरम्यान, इस सब में भिड़े और टप्पू सेना के हाथों से एक गड़बड़ होते होते बच जाती है। दोनों एक ही काम करने के लिए दो अलग डेकोरेटर्स बुलाते है।सौभाग्य से यह स्तिथि बिना कोई परेशानी से हल हो जाती है और फिर एक बार सभी तैयारियॉँ शुरू होती है। गोकुलधाम सोसाइटी के सभी सदस्य गणतंत्र दिवस को लेकर काफी उत्सुक हो गए है।

सोसाइटी की महिला मंडल सब्ज़ी खरीदने कम्पाउंड में एकत्रित हो जाती है और बातों बातों में गणतंत्र दिवस पर कुछ विशेष तैयारी करने का प्लान बनाती है। सभी महिलाएं एक दूसरे के साथ चर्चा कर एक सरप्राइज प्लान करती है और उसे खुद ही अमल करने का ठान लेती है।वही दूसरी ओर सोसाइटी के पुरुष भी कुछ अलग ओर भव्य प्लान करने का विचार कर रहे है पर किसी के भी प्लान पर सहमति नहीं मिल पा रही है।इसी बिच महिला मंडल अपने प्लान के अनुसार सारी तैयारियॉँ कर देती है।प्लान की गोपनीयता बनाए रखने के लिए वह टप्पू सेना और पुरुषों को सोसाइटी कंपाउंड या बालकनी में आने से सख्त मना कर देती है।

महिला मंडल ने इस गणतंत्र दिवस के अवसर पर कुछ खास प्लान किया है और वे सभी इसे लेकर काफी उत्सुक भी है। वही सोसाइटी के अन्य सदस्य यह जानना चाहते है कि आखिर महिला मंडल ऐसा क्या खास सरप्राइज प्लान कर रही है। बेशक महिला मंडल का सरप्राइज सबको चकित करने वाला है।

क्या होगा वह सरप्राइज जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #taarakmehtakaooltahchashmah
#entertainment #republicday #specialshow

Related posts