‘एक महानायक डॉ बी. आर. आम्बेडकर‘ ने नए साल में कदम रखने के साथ ही पूरे किए 200 एपिसोड्स

@shahzadahmed

एण्डटीवी के शो ‘एक महानायक डॉ बी. आर. आम्बेडकर‘ ने हाल ही में 200 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं

शो के सभी कलाकारों और तकनीशियन दल के सदस्यों ने इस उपलब्धि पर सेट पर एक साथ केक काटा,सभी ने एक-दूसरे को सफलता की बधाई दी

रामजी सकपाल की भूमिका निभाने वाले जगन्नाथ निवानगुने और भीमाबाई की भूमिका निभाने वाली नेहा जोशी ने अपने दर्शकों का धन्यवाद किया और साथ ही इस प्यारे से सफर की यादें भी साझा की। जगन्नाथ निवानगुने ने कहा, श्हम सभी ने किताबों या फिर इंटरनेट के जरिए बाबासाहेब आंबेडकर के बारे में पढ़ा है। लेकिन मैंने इस शो से जो सीखा है वो इन सबसे बिलकुल परे है। रामजी सकपाल की भूमिका निभाने और जिस संघर्ष से बाबासाहेब गुजरे है, उसे देखने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा है, क्योंकि इसी चीज ने उन्हें अब तक का सबसे बड़ा लीडर बना दिया है। उन्होंने जो सीख और ज्ञान दिया, वो आज के समय में भी लोगों के लिए महत्वपूर्ण है।

उन्होंने आगे कहा,साल2021 में इस शो में कुछ मजेदार घटनायें देखने को मिलेंगी। इनकी शुरूआत एक ऐसी घटना से होती है जो युवा भीमराव पर एक गहरा प्रभाव छोड़ती है और जिंदगी को देखने का उनका नजरिया पूरी तरह से बदल जाता है। नेहा जोशी ने कहा, श्वास्तव में, यह एक बहुत खूबसूरत सफर है। जब मुझसे भीमाबाई की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था तो शुरुआत में मैं थोड़ा हिचकिचा रही थी, लेकिन समय के साथ, मुझे यह महसूस हुआ कि यह एक ऐसी मजबूत भूमिका है जिसे कोई भी महिला निभा सकती है।

एण्डटीवी के शो एक महानायक डॉ भीमराव आम्बेडकर की टीम के साथ काम करते करते मेरी भावनाएं और मेरे एहसास उनके लिए मजबूत हो गए और बीतते समय के साथ हमारा एक खूबसूरत रिश्ता बन गया।श्  उन्होंने कहा, श्बाबासाहेब अपने समय में सबसे श्रेष्ठ थे और उनके दर्शन और विचारधारा ने अलग-अलग तरह से हर किसी के दिल को छुआ है। इस भूमिका ने मेरे अंदर की सोच को बढ़ाया है कि कैसे एक अभिनेत्री और व्यक्तिगत तौर पर मैं खुद को और ज्यादा विकसित कर सकती हूं। अंततः, मैं सभी दर्शकों को लगातार प्यार और सहयोग देने और इस शो को सफल बनाने के लिए धन्यवाद देती हूं।

Getmovieinfo.com

#andtv #tvshow #ekmahanayak
#brambedkar #200episode

Related posts