होली का त्योहार बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी हर्ष उल्लास के साथ मनाया

शहज़ाद अहमद 

होली का त्योहार मंगलवार को पूरे हर्ष उल्लास के साथ मनाया गया

इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं रहे उन्होंने होली मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी

इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर्स अपने फैंस को भी नहीं भूले और उन्होंने होली की शुभकामनाओं के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी इस खुशी के मौके पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कर पुराने दिनों की होली को याद किया।अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया है। इनमें से एक तस्वीर अमिताभ के घर प्रतीक्षा की है जिसमें वो छोटे अभिषेक बच्चन और अपनी पत्नी के जया बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में राज कपूर शम्मी कपूर भी दिख रहे हैं। इसके अलावा जीतेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा भी एक-एक तस्वीर में नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

Holi hai होली के इस पावन अवसर पर सब को अनेक बधाई, और स्नेह ????❤️ हम सब के जीवन में , और आपस में ख़ुशियों का रंग भरा रहे , यही प्रार्थना है ईश्वर से ! “गले मिलें , भर रंग लगाएँ , गुजिया सौ सौ खाएँ ; ढोल बाजे , मृदंग बाजे , सब हस्तें नाचे गाएँ “ ~ अब The days of past Holi’s.. with Abhishek and Jaya at Prateeksha , with Raj ji Shammi ji, Jeetendra, Shatrughan, at RK Studios .. the best Holi ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है, ‘होली के इस पावन अवसर पर सब को अनेक बधाई, और स्नेह हम सब के जीवन में, और आपस में खुशियों का रंग भरा रहे, यही प्रार्थना है ईश्वर से! गले मिलें, भर रंग लगाएं, गुजिया सौ सौ खाएं, ढोल बाजे, मृदंग बाजे, सब हस्तें नाचे गाएं।’

Getmovieinfo.com

Tags #amitabhbachchan #holi #celebrate #bollywoodnews

Related posts