स्टारप्लस के अनुपमा में काव्या शाह की भूमिका निभाने वाली मदलसा शर्मा ने ससुर मिथुन दा के डॉग लव के बारे में की खुलकर बात

स्टारप्लस का सबसे लोकप्रिय फैमिली ड्रामा अनुपमा, दो साल से अधिक समय से एक बड़ा हिट रहा है, जिसने बड़े पैमाने पर दर्शकों की संख्या बटोरी और अपनी आकर्षक कहानी और प्रतिभाशाली स्टारकास्ट के कारण भारत का टॉप रेटेड हिंदी फिक्शन शो बन गया। शो का प्रीमियर 2020 में हुआ और हर हफ्ता टॉप टीआरपी रेटिंग हासिल करता रहा। यह भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय सीरीज में से एक बन गया है, जो इसकी भारी सफलता को प्रदर्शित करता है।

हाल ही में, काव्या शाह की भूमिका निभाने वाली अनुपमा अभिनेत्री मदलसा शर्मा ने डॉग्स के प्रति अपने प्यार के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनके ससुराल वालों को भी वही प्यार है। वह एक बड़ी डॉग लवर है और जब वह अपने ससुराल चली गई, यानी मिथुन चक्रवर्ती के घर जोकि उनके फादर इन लॉ हैं, उन्हे भी डॉग्स का बहुत शौक है।

*एक समय था जब उनके घर में करीब 65 डॉग थे और उसी के बारे में बात करते हुए, मदलसा साझा करती हैं,* “मिथुन दा डॉग्स के बेहद शौकीन हैं और मेरी सास भी। एक समय हमारे पास कुल मिलाकर 65 डॉग्स थे। ऊटी से लेकर कोयम्बटूर तक, जहां भी मेरे ससुराल वाले रहे हैं, डॉग्स मेरे जीवन का हिस्सा रहे हैं। उनके जीवन का एक प्रमुख हिस्सा। सौभाग्य से, मैं भी, मैं एक डॉग लवर हूं। इसलिए जब मैं एक ऐसे परिवार में आई जहां डॉग्स को इतना प्यार किया जाता है, तो मेरे लिए यह चैरी ऑन द टॉप जैसा था। मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि मेरे घर में हर कोई डॉग लवर है। मैं अपने इनलॉज के साथ रहती हूं और अब हमारे पास मुंबई में अलग-अलग नस्लों के 16 कुत्ते हैं। कुत्तों की अपनी जगह है, उनके लिये अलग-अलग कमरे हैं। फिर एक स्टाफ है जो उनकी देखभाल करता है, क्योंकि जब आप एक कुत्ते की देखभाल कर रहे होते हैं, तो आप एक बच्चे की देखभाल कर रहे होते हैं। जहां उन्हें तैयार करना होता है, नहलाना होता है, समय पर उनका लंच और डिनर देना होता है, घूमाने के लिए बाहर ले जाना होता है। यह एक बड़ी जिम्मेदारी है और जब आपके पास बड़ी संख्या में डॉग्स होते हैं, तो आपको उनकी देखभाल करने और उन्हें प्यार करने के लिए बहुत से लोगों की आवश्यकता होती है।

अनुपमा स्टार प्लस पर एक हिंदी टेलीविजन ड्रामा सीरीज है। डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित यह शो स्टार प्लस पर रात 10 बजे प्रसारित होता है।

Getmovieinfo.com

Related posts