सैमसंग ने अपने अद्भुत लाइफस्टाइल टीवी द फ्रेम पर की अभूतपूर्व ऑफरों की घोषणा; त्योहारी सीजन से पहले सुरक्षित कीजिए अपना फ्रेम

अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर ‘लॉक योर फ्रेम ’ ऑफर में मिलेगी खरीदारी विकल्पों में प्राथमिकता और साथ ही होंगे विशेष अपडेट

• रोमांचक त्योहारी ऑफरों में 8,000 रुपये की विशेष छूट, चुनिंदा मॉडलों पर हाल ही में लॉन्च 9,900 रुपये तक के बेजेल मुफ्त और 3,000 रुपये तक कैशबैक के साथ बिना ब्याज के मासिक किस्त शामिल; उपभोक्ता 1,000 रुपये तक के डिस्काउंट कूपन जीतने के लिए एक ऑनलाइन प्रश्नोत्तरी में भी भाग ले सकते हैं

भारत के सबसे बड़े और भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर अपने क्रांतिकारी लाइफस्टाइल टीवी द फ्रेम के लिए अभूतपूर्व ऑफरों की घोषणा की है। द फ्रेम जब चल रहा हो तब टीवी होता है और जब बंद हो तो एक कलाकृति में बदल जाता है। उपभोक्ता रोमांचक ऑफरों में द फ्रेम के साथ अपने घर की आंतरिक सज्जा और खूबसूरती को एक नए स्तर पर ले जा सकते हैं।

अविश्वसनीय रूप से असाधारण द फ्रेम को इस तरह डिजाइन किया गया है कि आपका लग्जरी लिविंग स्पेस एक अलग लुक दे। अलग-अलग रंगों में आने वाले कस्टमाइज करने लायक अनेकों विकल्पों वाले इसके विस्मयकारी बेजेल आपके चारों ओर के माहौल में अद्भुत खूबसूरती भर देते हैं। द फ्रेम के ताजा संस्करण के साथ आप अपना निजी कला संग्रह तैयार कर सकते हैं, जिसमें 1,400 से ज्यादा कलाकृतियों की लगातार विस्तृत होती लाइब्रेरी से चुनाव का विकल्प आपके पास मौजूद होता है।

ऑफरों के लिए सूचित करने पर उपभोक्ताओं को अमेजॉन तथा फ्लिपकार्ट पर त्योहारी सेल के लाइव होते ही प्राथमिकता के साथ खरीदारी के विकल्प और द फ्रेम पर विशेष अपडेट मिल सकेंगे। इन ऑफरों का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ता को ‘नोटिफाय मी’ पर क्लिक करना होगा और 27 सितंबर से 2 अक्टूबर 2021 के बीच ताजा जानकारियों के लिए अपने आप को पंजीकृत करना होगा।

अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर 3 अक्टूबर 2021 से शुरू हो रहे त्योहारी सीजन के ऑफरों के दौरान उपभोक्ताओं को द फ्रेम 2021 खरीदते वक्त 8,000 रुपये तक की विशेष छूट मिल सकती है। इसके साथ उन्हें चुनिंदा मॉडलों पर हाल ही में लॉन्च 9,900 रुपये तक के बेजेल भी मुफ्त मिलेंगे, 3,000 रुपये तक कैशबैक मिलेगा और प्रमुख बैंकों के साथ ब्याज मुक्त 24 महीनों तक की मासिक किस्त की सुविधा मिलेगी। यदि त्योहारी सीजन से पहले आयोजित होने वाली प्रश्नोत्तरी में उपभोक्ता हिस्सा लेंगे, तो उन्हें 1,000 रुपये तक के डिस्काउंट कूपन जीतने का मौका भी मिलेगा। ये ऑफर द फ्रेम के 43-इंच से शुरू होकर 65-इंच तक के मॉडलों पर मान्य होंगे।

द फ्रेम न सिर्फ खूबसूरत है, बल्कि यह QLED टेक्नोलॉजी के साथ उत्कृष्ट पिक्चर क्वालिटी भी देता है जो एक असाधारण पिक्चर क्वालिटी के लिए 100% कलर वॉल्यूम के साथ जीवंत रंग, उन्नत कंट्रास्ट और अविश्वसनीय बारीकियां पेश करते हैं। द फ्रेम 2021 सैमसंग के क्वाण्टम डॉट टेक्नोलॉजी, शक्तिशाली क्वाण्टम प्रोसेसर 4K, 4K AI अप स्केलिंग क्षमताओं, और स्पेसफिट साउंड के साथ आता है, जो आपके कमरे के वातावरण का विश्लेषण कर उसकी साउंड सेटिंग को अपने-आप ऑप्टिमाइज कर देता है।

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग में ऑनलाइन बिजनेस के सीनियर डायरेक्टर संदीप सिंह अरोड़ा ने बताया, “इसमें कोई शक नहीं कि द फ्रेम सबसे ज्यादा विस्मयकारी लाइफस्टाइल टीवी है। टीवी क्योंकि आज लिविंग स्पेस की एक सबसे महत्वपूर्ण वस्तु हो चुका है, इसलिए उपभोक्ता उससे एक प्रीमियम सिनेमाई अनुभव के साथ ही यह भी उम्मीद करते हैं कि वह उनके घरों को एक विशिष्ट खूबसूरती और आधुनिक डिजाइन का एक अनूठा अनुभव दे। द फ्रेम का ऑफर अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा ताकि उपभोक्ताओं को द फ्रेम पर अभूतपूर्व ऑफरों के साथ अपने लिविंग स्पेस को उन्नत और अपग्रेड करने का बेहतरीन अवसर मिल सके।”

getmovieinfo

 

Related posts