सलमान खान-हिमेश रेशमिया ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ‘नैयो लगदा’ के लिए फिर मिलाया हाथ, टीजर हुआ रिलीज

सलमान खान ने अपने फैन्स और चाहनेवालों के वेलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के पहले गाने का टीजर जारी कर दिया हैं। इस गाने के बोल ‘नैयो लगदा’ है और ये एक लव लॉन्ग है जिसे लद्दाख की खूबसूरत वैली में शूट किया गया है।

इस गाने के टीजर को देखते हुए कह सकते है कि गाना बहुत मेलोडियस होगा और निश्चित ही वेलेंटाइन्स सेलिब्रेशन में चार चांद लगा देने वाला है। गाने में सलमान खान और पूजा हेगड़े हैं, और दोनों के बीच की केमिस्ट्री, खूबसूरत लोकेशन्स के साथ रोमांस को लेवल को और बढ़ा रही है।

वहीं समलान के इस गाने को हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया हैं। बता दें हिमेश पहले भी सलमान खान के कई हिट गानों के लिए म्यूजिक कंपोज कर चुके हैं जिसमें तेरी मेरी, तेरे नाम का टाइटल गीत, तू ही तू हर जगह जैसे ब्लॉकबस्टर गाने शामिल हैं। गाने के लीरिक्स शब्बीर अहमद और कमाल खान के हैं और पलक मुच्छल ने गाने को अपनी जादुई आवजा दी हैं।

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

Getmovieinfo.com

Related posts