स्टारप्लस के शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ में अपने वेडिंग लुक को लेकर उत्साहित हैं साहिबा उर्फ हिमांशी पराशर, जानिए क्या कहा!

दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे स्टारप्लस के शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ ने अपने हर एपिसोड में एक से एक ट्विस्ट लाकर सभी को बेहद उत्साहित कर दिया है। अपने दिलचस्प प्रोमो के साथ दर्शकों को कहानी में एक नए मोड़ से रूबरू कराने के बाद, शो के मेकर्स ने हमेशा दर्शकों से और ज्यादा मांग करने की उम्मीद की है। ऐसे में अब, शो का नया प्रोमो सीरत की जिंदगी में एक और दिलचस्प मोड़ के बारे में बात करता है।

स्टार प्लस के शो ‘तेरी मेरी डोरियां’ का बहुप्रतीक्षित प्रोमो सामने आ गया है।अंगद के जीवन का सबसे खास पल उसकी शादी है,लेकिन आपको इंतजार करने कि जरुरत है, क्योंकि कहानी में एक मोड़ है, दरअसल शो में सीरत के बजाय साहिबा अंगद के साथ मंडप में होगी मौजूद क्योंकि सीरत ने गैरी का हाथ थाम भाग जाने की राह चुनी है।

प्रोमो में नजर आने वाले सभी सीन्स इसी सपने की तरह हैं, मेकर्स ने सीन्स को बेहद खूबसूरती से क्रिएटिविटी के साथ प्रामाणिकता का टच देते हुए तैयार किया है। शादी का थीम देखने में रियल होने के साथ बेहद आकर्षक लगता है। यह रील वेडिंग बॉलीवुड फिल्मों में होने वाली शादी से कम नहीं लग रही है। यानी ‘तेरी मेरी डोरियां’ के शादी के सीक्वेंस को भव्य कहना गलत नहीं होगा।

हमने सुना है कि इस शादी की थीम सबसे चर्चित सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी से प्रेरित है। दूल्हा-दुल्हन के पहनावे से लेकर मंडप के रंग और सेट थीम तक, सभी उनसे प्रेरित हैं।

‘तेरी मेरी डोरियां’ में साहिबा की भूमिका निभाने वाली हिमांशी पराशर ने रील शादी के बारे में कहा,”अपने करियर में पहले मैंने खुद को ब्राइडल लुक में देखा था लेकिन यह लुक खास लगा। यह बहुत रियल लगा और मेरे सपनों की शादी कुछ ऐसी दिखेगी जैसे ये। लुक पंजाबी दुल्हन का था। मैं पहले कभी भी पंजाबी दुल्हन नहीं बनी। जब मैं सेट पर चली तो पूरी कास्ट और टीम मेरे लुक से हैरान थी, वे मेरी तारीफ करते नहीं रुक रहे। मुझे ऐसा लगा सेट की भव्यता और माहौल के साथ मेरी वास्तविक शादी थी। हमें इसकी शूटिंग में बहुत मज़ा आया। साहिबा के जिंदगी का यह मोड़ उनके जीवन के साथ-साथ अंगद के जीवन को बदलने वाला है। मैं उनके जीवन में नए बदलाव को देखने के लिए उत्साहित हूं।”

‘तेरी मेरी डोरियां’ पंजाब में एक बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर सेट है, एक ऐसी सेटिंग जो इसके साथ आने वाले रोमांस और उत्साह की पूरी तरह से जीवंत है। देखिए तेरी मेरी डोरियां सिर्फ स्टारप्लस पर शाम 7 बजे।

Related posts