सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान के नए गाने बठुकम्मा के जरिए तेलंगाना के फ्लावर फेस्टिवल को किया सेलिब्रेट

सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी अपमकिंग बहुप्रतीक्षित फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” का लेटेस्ट गाना “बठुकम्मा” जारी किया है। बता दें, “बठुकम्मा” एनुअल फ्लावर फेस्टिवल है जो तेलंगाना में महिलाओं द्वारा नौ दिनों तक सेलिब्रेट जाता है और सलमान की फिल्म का ये नया गाना इसी फेस्टिवल के नाम है। इस गाने में सलमान खान को पारंपरिक तेलुगू पोशाक में दिखाया गया हैं, जो क्षेत्रीय संस्कृति के प्रति उनके प्यार को दिखाता है।

यह गाना सांस्कृतिक समृद्धि का प्रतीक है और इसमें ट्रेडिशनल और मॉर्डन म्यूजिक दोनों है, जिसमें पूजा हेगड़े को खूबसूरती के साथ डांस करते हुए दर्शाया गया हैं। इसका वाइब्रेंट और कलरफुल सेटअप, ट्रेडिशनल तेलुगू आउटफिट्स, और 200 बैकग्राउंड डांसर गाने में एक अनूठा स्पर्श जोड़ते हैं, जिससे ये एक विजुअल ट्रीट से कम नही है।

इस गाने को बठुकम्मा फेस्टिवल के दौरान शूट किया गया था, जिसने इसे एकदम रियल फील दिया है और खूबसूरत तेलुगु संस्कृति के लिए यह एक परफेक्ट ट्रिब्यूट भी है जिसका दुनिया भर के दर्शक एंजॉय करेंगे।

सलमान खान की फिल्में और उनके गाने हमेशा जनता के बीच हिट रहे हैं, जिसने न केवल उनके फैन्स का बल्कि पूरे परिवार का भी मनोरंजन करते है। “बठुकम्मा” गाना भी इससे अलग नहीं है।
ऐसे में “बठुकम्मा” के लॉन्च के साथ, सलमान खान और “किसी का भाई किसी की जान” की टीम ने तेलुगु संस्कृति के प्रति उत्साही लोगों को एक खूबसूरत तोहफा दिया है।
“बठुकम्मा” का संगीत रवि बसरूर द्वारा रचित हैं और इसने देश के दक्षिणी भाग की मधुर और सुखदायक धुनों के मिश्रण का एक शानदार प्रदर्शन किया है जो श्रोताओं को एक वास्तविक म्यूजिकल सफर पर ले जाता है।
संतोष वेंकी, ऐरा उडुपी, हरिनी इवातुरी, सुचेता बसरूर, विजयलक्ष्मी मेट्टिनाहोल ने गाने को अपनी आवाज दी है। गाने के बोल शब्बीर अहमद, रवि बसरूर, किन्नल राज और हरिनी इवातुरी ने लिखे हैं।

प्रोडक्शन से जुड़े सूत्र का कहना है
“वेंकटेश वह थे जिन्होंने त्योहार के बारे में सुझाव दिया था और फिर एसके को यह विचार पसंद आया कि कैसे फेस्टिवल के नाम एक भी गाना डेडिकेटेड नहीं है और म्यूजिक डायरेक्टर से कहा कि फेस्टिवल और तेलंगाना की महिलाओं के नाम एक गाना करना है और यह उनकी फिल्म के जरिए राज्य को उनका तोहफा होगा।”

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

Getmovieinfo.com

Related posts