शैडोफॉक्स देश भर में करेगा 75,000 डिलीवरी पार्टनर्स की भर्तियां

ये राइडर रु 35,000 महीना तक कमा सकते हैं, साथ ही वे रु 7.5 लाख के एक्सीडेन्ट और हेल्थ कवर के साथ निःशुल्क मेडिकल इंश्योरेन्स का लाभ भी उठा सकते हैं

तमिलनाडु में 5000 डिलीवरी पार्टनर्स के लिए नौकरियों की योजनाओं के ऐलान के ठीक बाद भारत के सबसे बड़े हाइपरलोकल क्राउडसोर्स्ड लॉजिस्टिक्स प्लेटफॉर्म शैडोफॉक्स ने बताया कि यह जुलाई 2022 तक देश भर में 75,000 डिलीवरी पार्टनर्स की भर्तियां करेगा।गिग अर्थव्यवस्था तेज़ी से विकसित हो रही है, इसी बीच शैडोफॉक्स अपने डिलीवरी नेटवर्क के विस्तार के साथ नौकरियों के अवसर उत्पन्न कर रहा है। गिग-वर्कफोर्स की ज़रूरतों को समझते हुए इस प्लेटफॉर्म ने सशक्त राइडर पार्टनर कम्युनिटी का निर्माण किया है, जो कई फायदों से लाभान्वित हो रही है। राइडर हर माह रु 35000 महीना तक कमा सकते हैं। इसके अलावा वे रु 7.5 लाख के एक्सीडेन्ट और हेल्थ कवर के साथ निःशुल्क मेडिकल इंश्योरेन्स का लाभ भी उठा सकते हैं। शैडोफॉक्स राइडर्स को कई अन्य फायदे भी उपलब्ध कराता है जैसे काम करने के प्रत्यास्थ घण्टे और डिलीवरी पार्टनर्स के लिए न्यूनतम कमाई की गारंटी।साथ ही एक समान अवसर उपलब्ध कराते हुए कंपनी हर उम्र, हर लिंग, हर जाति के लोगों की भर्तियां कर रही है। विशेष रूप से उन लोगों को लाभान्वित कर रही है जो लम्बी दूरी तय नहीं कर सकते लेकिन पैसा कमा कर आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनना चाहते हैं।इस ऑनबोर्डिंग प्रक्रिया के ज़रिए राइडर अपनी बाईक या साइकल पर डिलीवरी कर सकते हैं। जिनके पास अपना वाहन नहीं है, उनके लिए कंपनी ने इलेक्ट्रिक वाहन रेंटल प्लान (चुनिंदा शहरों में) भी पेश किया है। वे उम्मीदवार जो कंपनी के साथ जुड़ना चाहते हैं, उन्हें सिर्फ शैडोफॉक्स ऐप डाउनलोड करना है, वैरिफिकेशन के लिए अपना पैन और आधार कार्ड अपलोड करना है तथा नज़दीकी ऑनबोर्डिंग सेंटर पर जाकर प्रक्रिया पूरी करनी है। सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद राइडर कुछ ही घण्टों के अंदर डिलीवरी का काम शुरू कर सकते हैं।

शैडोफॉक्स के प्रवक्ता ने बताया, ‘‘पिछले सालों के दौरान भारत में गिग अर्थव्यवस्था तेज़ी से विकसित हुई है, यह देश के युवाओं के लिए आय का सबसे भरोसेमंद एवं पसंदीदा विकल्प बन गई है। शैडोफॉक्स ने देश भर में नौकरियों के अवसर उत्पन्न किए हैं, जिससे हमें 120,000 से अधिक डिलीवरी पार्टनर्स के मौजूदा समुदाय को सशक्त बनाने में मदद मिलेगी, जो गर्व के साथ हमसे जुड़े हैं। हम हर उस व्यक्ति का स्वागत करते हैं जो शैडोफॉक्स राइडर कम्युनिटी में शामिल होना चाहता है।’शैडोफॉक्स के साथ डिलीवरी पार्टनर के रूप में अपनी यात्रा शरू करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार +91 6366528574 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं।

Related posts