‘यश और आम्रपाली ‘ इस लॉक डाउन में नए वीडियो ‘तेरी बिंदिया’ के साथ आ रहे आपको एंटरटेन करने

@shahzadahmed

टी वी धरावाहिक और फिल्मों की शूटिंग लॉकडाउन के कारण गतिरोध में आ गई है। लेकिन ऐसी स्थिति में, टीवी की एक वास्तविक जीवन जोड़ी है, जिन्होंने इस लॉकडाउन में भी शूटिंग करके अपना संगीत वीडियो बनाया है। हम बात कर रहे हैं यश और आम्रपाली गुप्ता की, जिन्होंने बहू बेगम और तुझसे है रातबा शो में काम किया है, जिन्होंने छोटे और बड़े पर्दे पर काम किया है। आम्रपाली और यश रियल-लाइफ कपल हैं और उनका एक चार साल का बच्चा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यश और आम्रपाली ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपने नए रोमांटिक म्यूजिक वीडियो की खबर फैंस को दी थी। इस संगीत वीडियो का नाम “तेरी बिंदिया” है। getmovieinfo ने यश और आम्रपाली से यह जानने की कोशिश की कि आखिरकार उन्होंने इस लॉकडाउन में कैसे शूटिंग की, जबकि सब कुछ बंद है।

अगर कोई किसी से नहीं मिल सकता है, तो शूट कैसे हुआ? इस पर उन्होंने कहा, “हमने घर पर अपने फोन से यह संगीत वीडियो शूट किया।” आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि घर बैठे ही यश ने कहा, “हम इस बारे में सोचा कि नया क्या करना है, ऐसी स्थिति में, मैंने अपने दोस्त अमिताभ (जो कि एक इंडियन आइडल कंटेस्टेंट हैं) को फोन किया, तब उन्होंने बताया कि उनके पास एक गाना तैयार है, बस मैंने और मेरी पत्नी ने डिसाइड किया कि हम म्यूजिक वीडियो बनाएंगे।

आम्रपाली से पूछा कि एक छोटे बच्चे की मौजूदगी में शूटिंग के दौरान उन्हें कितनी परेशानी हुई, तो आम्रपाली ने कहा, “जब हमारा बेटा सोता था, तो हम मेकअप करके तैयार होते फिर शूटिंग करते थे। कोई समस्या नहीं थी लेकिन मज़ा आया और नया अनुभव भी मिला। यश और आम्रपाली के संगीत वीडियो का पोस्टर लॉन्च किया। उनकी शूटिंग लगभग खत्म हो गई है। इस गाने को शूट करने में पांच दिन लगे। इसके साथ, अब प्रशंसकों को जल्द ही यश और आम्रपाली का संगीत वीडियो 29 मई 2020 को देखने मिलेगा।

Getmovieinfo. com

Tags #teribindiya #song #musicvideo #husbandandwife #home #quarantine #covid19

Related posts