‘मेरे यार की शादी है’ – शान अपने ‘यार’ मीका सिंह के लिए एकदम सही मैच खोजने के लिए उत्साहित हैं

स्टार भारत का आगामी नॉनफिक्शन शो ‘स्वयंवर – मीका दी वोहती’ जल्द ही मीका सिंह की अपने जीवन साथी को खोजने की यात्रा शुरू करेगा, और उसके भाई, उसके यार, मधुर शान के अलावा उस व्यक्ति को खोजने में उसकी मदद करने के लिए और कौन बेहतर है!  उसे इस बारे में स्पष्ट रूप से देखें कि यह अवसर उसके पास कैसे आया और उसके भाई मीका सिंह के लिए सही मैच खोजने पर उसके विचार।

आपको यह शो करने के लिए किस बात ने प्रेरित किया?

जिस दिन मैंने सुना कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त मेरे भाई ने इस शो को होस्ट करने के लिए मुझसे संपर्क करने का फैसला किया है, तो मैं उसे ना नहीं कह सकता था।  मुझे अपने सबसे अच्छे दोस्त, मेरे भाई का ‘स्वयंवर’ की मेजबानी करने का अवसर मिल रहा है, इसलिए मैं इसका हिस्सा बनना चाहता था।  मैं अपने भाई के लिए सही व्यक्ति की तलाश के इस सफर को लेकर बेहद उत्साहित हूं।  कोई उसे समझता है, कोई जो उस पर विश्वास करता है और कोई जो उसे खुश करेगा।  शो के नजरिए से यह मेरे पहले किए गए कॉन्सेप्ट से अलग था।  मैं इसका पूरी तरह से इंतजार कर रहा हूं और मुझे यह अवसर देने के लिए स्टार भारत को धन्यवाद देना चाहता हूं।

मीका सिंह के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बताएं और आप इतने करीबी दोस्त कैसे बन गए?

हम एक-दूसरे को एक दशक से अधिक समय से जानते हैं और हम एक-दूसरे के काम और रचनात्मकता की प्रशंसा करते हैं।  हमने एक साथ जो वक्त बिताया है, हम कई टीवी शोज में अलग-अलग मौकों पर जज रह चुके हैं।  हमारा रिश्ता हमारे पेशेवर जुड़ाव से परे है, मीका मेरे और मेरी पत्नी के लिए परिवार है।  इसकी एक झलक आपको स्टार भारत पर जल्द आने वाले शो ‘स्वयंवर-मीका दी वोहती’ में देखने को मिलेगी।

आपके दिमाग में क्या चल रहा था जब मीका सिंह ने आपको अपना स्वयंवर आयोजित करने के लिए कहा?

राधिका और मैं लंबे समय से चाहते थे कि मीका को एक साथी मिले।  यह एक स्वागत योग्य विचार था जिसने मुझे और मेरी पत्नी को “आखिरकार!” कहने पर मजबूर कर दिया।  मुझे बस इतना पता था कि मैं ‘स्वयंवर – मीका दी वोहती’ जैसी महत्वपूर्ण चीज़ का हिस्सा बनना चाहती हूँ!  इसलिए यहां मैं अपने भाई की वोहती को खोजने में मदद करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।  मुझे यह मौका देने के लिए मैं स्टार भारत का शुक्रगुजार हूं।

क्या आप मानते हैं कि आप मीका सिंह के लिए सही व्यक्ति/जीवन साथी ढूंढ पाएंगे?

कोई भी एक आदर्श व्यक्ति या एक आदर्श साथी नहीं है, मेरी शादी को इतने लंबे समय हो गए हैं और मुझे लगता है कि एक सफल शादी का नुस्खा स्वयं व्यक्ति है, हालांकि मैं अपने अनुभव का उपयोग करूंगा और एक ऐसी लड़की की तलाश करूंगा जो मेरे भाई के जीवन में फिट हो।  ये ऐसे गुण हैं जिन्होंने मेरे लिए काम किया है और मुझे लगता है कि रिश्ते को काम करने के लिए जरूरी है।

14 साल के अंतराल के बाद एक होस्ट के रूप में टेलीविजन पर वापसी करना कैसा है?

‘स्वयंवर-मीका दी वोहती’ मेरे लिए एक अनूठा अवसर है।  मैंने कई म्यूजिक रियलिटी शो में होस्ट की भूमिका निभाई है, लेकिन पहली बार मुझे इस तरह के एक अलग कॉन्सेप्ट के साथ अप्रोच किया गया है।  एक कलाकार के रूप में मुझे नई चीजों का पता लगाना पसंद है और यह एक चुनौतीपूर्ण अवसर है जिसमें मेरे सबसे अच्छे दोस्त के रूप में आराम है।  मैं इस अनूठी यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं और मुझे यह अवसर देने के लिए स्टार भारत को धन्यवाद देना चाहता हूं।

प्रश्न. शो की शूटिंग कब शुरू होगी और यह कितने समय तक चलेगी?

हमें जल्द ही पता चल जाएगा और इस बीच, मैं चाहता हूं कि आप और मेरे और मीका के सभी प्रशंसक केवल स्टार भारत पर ‘स्वयंवर – मीका दी वोहती’ देखें।  मुझे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।

यह सुनकर कि आप मीका सिंह के स्वयंवर की मेजबानी करेंगे, आपकी पत्नी की क्या प्रतिक्रिया थी?

वह मुझसे ज्यादा उत्साहित है और शादी करने के अपने फैसले से वास्तव में खुश है।  हम दोनों उसके घर बसाने और हमारे ओनली मैरिड क्लब में शामिल होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।  वह स्टार भारत पर ‘स्वयंवर – मीका दी वोहती’ का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं!

शो ‘स्वयंवर – मीका दी वोहती’ जल्द ही हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर दस्तक देगा।  हम इन गतिशील गायकों के एक-दूसरे के साथ के बंधन को देखने के लिए उत्साहित हैं और उनकी बातचीत कैसी होगी!

getmovirinfo.com

#Shaan #Singer #Interview #MikaDiVohti #StarBharat #Show

Related posts