मासूम एक्टर उपासना सिंह ने कही बोमन ईरानी से बहुत कुछ सीखने की बात, कहा उन्हें शानदार अभिनेता

एक बेटी की सच्चाई का पता लगाने की तलाश में, वह किस पर भरोसा कर सकती है जब उसका परिवार प्यार और सुरक्षा की आड़ में सच्चाई को छुपाना चाहता है? ऐसे में कुछ शानदार थ्रिलर शो के साथ चार्ट में टॉप पर रहने के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार एक और दिलचस्प, एंटरटेनिंग क्राइम थ्रिलर मासूम रिलीज करने के लिए तैयार है। पंजाब के फालौली में सेट, यह सीरीज कपूर परिवार के जीवन को प्रभावित करने वाले अनकहे सच को सामने लाएगी, जहां टाइम और एंबीशन के साथ कॉम्प्लिकेटेड रिलेशनशिप्स के डायनेमिक्स बदल जाते है। 6 एपीसोड्स वाली यह सीरीज 17 जून को रिलीज़ होगी। इस सीरीज से टैलेटेंड एक्टर बोमन ईरानी और राइजिंग स्टार समारा तिजोरी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहें है औऱ सीरीज में एक फादर डॉटर के बीच एक कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप की झलक पेश करते नजर आएंगे।

एक्टर्स ने हमेशा इस बात को एक्सप्रेस किया है कि एक्टिंग एक आजीवन यात्रा है, जिसमें वे अपने क्राफ्ट को लगातार निखारते हैं। ऐसे में ऐसा समय भी होते हैं जब एक अभिनेता को समान विचारधारा वाले कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिलता है जो सुझाव साझा करते हैं, उन्हें सहज बनाते हैं जो उन्हें स्टार-स्टडेड प्रदर्शन देने में सक्षम बनाते है। ऐसा ही एक वाकया उपासना सिंह के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार की मासूम की शूटिंग के दौरान हुआ, जब वह बोमन ईरानी के साथ काम कर रही थी। उन्होंने अपने प्रतिभाशाली सह-अभिनेता के साथ काम करने के अपने अनुभव को अपने शब्दों में साझा किया।

*उपासना सिंह ने कहा,* “मैं आपको बोमन जी के बारे में क्या बताऊं। वह बेहद सुंदर, अच्छे स्वभाव वाले और सीधे-सादे इंसान हैं। वह काम करने के लिए बहुत ही शानदार अभिनेता हैं, बहुत सहज हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं किसी और के साथ काम करने में इतना सहज होती, उन्होंने इसे इतना आसान और फ्रेंडली बना दिया कि मैं अपने सभी सीन्स को करने में सक्षम हो गई। जब भी आप शो देखेंगे तो आपको वह केमिस्ट्री दिखाई देगी, आप यह नहीं कह सकते कि हम पति-पत्नी नहीं हैं। लेकिन मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया। शायद बहुत कम अभिनेता हैं जिनके साथ मैंने इतना सहज महसूस किया है।”

हॉटस्टार स्पेशल्स ‘मासूम, मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित और गुरमीत सिंह द्वारा शोरनर के रूप में अभिनीत, अवॉर्ड विनिंग आयरिश सीरीज ब्लड की एक भारतीय प्रस्तुति है, जो किसी के परिवार को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की कहानी पर रोशनी डालती है। यह शो ड्रीमर्स एंड डूर्स कंपनी बैनर के तहत निर्मित है, जो रिलायंस एंटरटेनमेंट का हिस्सा है और एक प्रीमियम कंटेंट स्टूडियो है। इसके लीड एक्टर्स में मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह, उपासना सिंह, और मनुर्षि चड्ढा शामिल है। इस सीरीज में फेमस आनंद भास्कर कलेक्टिव द्वारा रचित एक सोलफुल साउंडट्रैक भी है।

तो 17 जून 2022 को कपूर परिवार की कहानी जानने के लिए Disney+ Hotstar में ट्यून करें

getinf.dreamhosters.com

Related posts