दीप्ति साधवानी जो अदाकारा के साथ संगीतकार भी है,उनसे कुछ खास बात चीत

@shahzadahmed

दीप्ति साधवानी एक अदाकारा के साथ संगीतकार भी है

दीप्ति साधवानी को बचपन से ही संगीतकार बनने का ख्वाब हुआ पूरा

दीप्ति साधवानी लखनऊ में जन्मी और पली-बढ़ी, मनोरंजन के क्षेत्र में अपने जुनून के अलावा, वह वित्त में एमबीए और कॉस्ट अकाउंटेंट इन क्वालिफिकेशन भी किया हैं। दीप्ति को मिस लखनऊ 2006 के खिताब से नवाजा गया साथ ही उन्हें मिस नॉर्थ इंडिया विजेता के भी खिताब से नवाजा गया और फिर साल 2008 में फेमिना मिस इंडिया के लिए क्षेत्रीय फाइनलिस्ट बानी।

दीप्ति बचपन से ही वह संगीत की दुनिया मे आना चाहती थी और उनका ख्वाब था कि में अदाकारा भी बनु और संगीतकार भी, दीप्ति ने कहा जो मेरा ख्वाब है में उसको पूरा करना चाहती हूँ। अपनी पूरी मेहनत कर रही हूं कि अपना बेस्ट कर सकूँ।

दीप्ति लंदन पोस्ट में एक इन्वेस्टमेंट बैंकर थीं, जिन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की,जबकि उन्हें एक साल के भीतर एहसास हुआ कि वह एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं और उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी और मुंबई आकर बस गईं। वह मुंबई में स्थानांतरित हो गई और दो फिल्मों और कुछ ब्रांडों पर हस्ताक्षर करने का समर्थन किया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसे टेलीविजन शो में भी अभिनय किया, दीप्ति ने हंसी के रियलिटी शो – हस्ति सम्राट की मेजबानी की। पिछले साल उन्होंने संतराम वर्मा की फिल्म – नज़र हटि दुर्घटना घटी की शूटिंग पूरी की, जिसे रिलीज़ होना बाकी है।

दीप्ति ने कहा बादशाह – रैपर और फाजिलपुरिया के साथ एल्बम “हरियाणा रोडवेज” में फीचर करने का मौका मिला – सोनी म्यूजिक द्वारा गायक प्रोजेक्ट और दीपक नांदल ने 30 जुलाई 2020 को रिलीज़ किया है।

दीप्ति ने बताया कि आगे के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूँ। उन्होंने कहा चार से पांच और गाने हैं जिन्हें ज़ी म्यूज़िक और टी-सीरीज़ के साथ शूट और रिलीज़ किया जाना है जो जल्द ही सामने आएगा।

Getmovieinfo.com

#deeptisadhwani #actor #singer #bollywood #interview

Related posts