‘तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी‘ में अवनीत का किरदार निभाएंगी आलिशा पनवर

ज़ी टीवी का शो ‘तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी‘ अपने पहले एपिसोड से ही माही (अमनदीप सिद्धू) और जोगी (अध्विक महाजन) जैसे दो अलग-अलग इंसानों की अनोखी प्रेम कहानी से दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहा है। दोनों ने अपनी आकर्षक केमिस्ट्री और दिलकश प्रेम कहानी से सभी का दिल जीत लिया है। हालांकि, उनकी प्रेम कहानी में सबकुछ अच्छा चल रहा है, लेकिन इस शो के दूसरे किरदारों के चलते कहानी में आए कई उतार-चढ़ाव ने पहले उनके रिश्तों में उथल-पुथल मचा दी थी। अब माही और जोगी की जिंदगी में एक और दिलचस्प मोड़ लेकर आएंगी टेलीविजन एक्ट्रेस आलिशा पनवर, जो जोगी की बचपन की दोस्त अवनीत का रोल निभाएंगी।

आलिशा के रियल लाइफ व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग अवनीत एक मॉडर्न पंजाबी लड़की है, जिसके लुक्स और सबकुछ हासिल करने का जज़्बा, उसे सबके बीच चर्चित बना देता है। जहां अवनीत बड़े लाड़-प्यार में पली है और उसने हमेशा ऐशो आराम की जिंदगी जी है, वहीं वो एक ऑलराउंडर और आत्मविश्वास से भरी इंसान है। असल में उसके आत्मविश्वास के कारण ही वो जो भी चाहती है, उसे पाने की हसरत रखती है। अवनीत के लिए ‘जहां चाह, वहां राह‘ जैसी बात बिल्कुल नहीं है, बल्कि उसके लिए तो हमेशा अवनीत की चाह और अवनीत की राह ही मायने रखती है।

यह किरदार निभाने को लेकर आलिशा पनवर कहती हैं, ‘‘जब इस शो में एक किरदार निभाने के लिए मुझसे संपर्क किया गया, तो मैं इसे करने को लेकर काफी असमंजस में थी, क्योंकि मुझे लग रहा था कि दो दमदार लीड रोल्स के बीच ये किरदार कहीं गुम हो जाएगा। मैंने इसके लिए लगभग ना कह दिया था, लेकिन मैं अवनीत की कहानी सुनने को राजी हो गई और इसके बाद मुझे हां कहना ही पड़ा। वो वाकई एक दमदार और प्रभावशाली लड़की है, जो इस शो की वर्तमान कहानी में एक बड़ा दिलचस्प और रोमांचक मोड़ लाएगी। जहां ज्यादातर लोगों को ऐसा लग सकता है कि मैं यह रोल पहले भी कर चुकी हूं, वहीं यह किरदार असल में बहुत अलग है। इस किरदार से हर कोई जुड़ सकेगा, क्योंकि वो कुछ ऐसी है, जो प्यार तो बहुत करती है, लेकिन साथ ही उसे जलन भी हो सकती है। वो बहुत कुछ दे सकती है, लेकिन वो बहुत कुछ लेना भी जानती है। मुझे यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि यह किरदार वास्तविकता के बहुत करीब है और तब मैंने जाना कि मैं इस किरदार को निभाना चाहती हूं। इसलिए मैं ‘तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी‘ की शूटिंग को लेकर वाकई बहुत उत्साहित हूं, जिसमें मैं अवनीत का रोल निभाऊंगी। इस शो के सभी कलाकार बड़े विनम्र हैं और उन्होंने मेरा दिल से स्वागत किया। उनसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा, खासतौर से अध्विक से मिलकर, जिसे मैं पहले से जानती हूं। मैं सचमुच यह मानती हूं कि यह मेरे लिए एक बढ़िया सफर होगा|”

जहां जोगी अवनीत से मिलकर बेहद उत्साहित होगा, वहीं क्या हमारी प्यारी माही भी उतनी ही उत्साहित होगी?
जानने के लिए देखिए ‘तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी,

Getmovieinfo.com

Related posts