तारक मेहता की नौकरी खतरे में

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में सभी गोकुलधामवासी बहुत खुश है।पर वही तारक मेहता किसी विपरीत स्तिथि में है। एक तरफ सभी गोकुलधामवासियों के लिए आनंदमय माहोल है वही तारक मेहता अपनी नौकरी से हाथ धो बैठने वाले है।

दरअसल सोसाइटी में पिछली शाम सभी पुरुष मंडल तारक मेहता के घर एकत्रित होकर दिलीप कुमारजी को याद करते है। पुरुष मंडल की इस शाम को ख़त्म होते होते देर रात हो जाती है जिसके कारण तारक मेहता को सोने में भी देरी होती है। इसी कारणवश वह अगली सुबह भी देरी से उठते है।देर होने के कारण उन्हें ऑफिस जाने के लिए भी लेट हो जाता है और इसी बिच वह कई अन्य अड़चनों में फस जाते है।

तारक मेहता ने ऑफिस जाने के लिए जो टैक्सी बुक कि है उसे आने देर हो गई है।इसी बिच उन्हें बॉस का फ़ोन आ जाता है जो उनपर बहुत नाराज है। तारक मेहता को कोई फाइल सबमिट करनी है जिसमे देर हो रही है जिस वजह से तारक के बॉस उन्हें जॉब से निकालने की धमकी भी देते है।

क्या यह देरी तारक मेहता पर पड़ सकती है भारी? क्या सच में उन्हें अपनी नौकरी से  निकाला जायेगा? कैसे करेगा पुरुष मित्र मंडल तारक मेहता की मदद? जानने के लिए देखते रहिये देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा

Getmovieinfo.com

Related posts