तारक मेहता का उल्टा चष्मा में मिशन काला कौआ को मिली सफलता

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में आख़िरकार मिशन काला कौआ को सफलता प्राप्त हो गई है। आप सभी जानते ही होंगे कि पत्रकार पोपटलाल ने इस कालाबाज़ारी गैंग को सबके सामने बेनकाब करने के लिए बहुत मेहनत की है। इतना ही नहीं उन्होंने इस मिशन को कामयाब करने के लिए अपनी जान भी दाव पर लगा दो।सिर्फ पोपटलाल ही नहीं गोकुलधाम सोसाइटी से जेठालाल, चंपककलाल, डॉ. हाथी और बाघा भी स्टिंग ऑपरेशन का हिस्सा बन अपनी जान दाव पर लगाकर पोपटलाल की मदद करने के लिए आगे आये।

दरअसल रिसोर्ट में मौजूद पोपटलाल और गोकुलधाम के अन्य सदस्य कालाबाज़ारी गैंग के चपेट में आ जाते है।गैंग के लीडर मदनलाल पोपटलाल और उनकी सहयोगी भारती को किडनॅप कर लेते है।तब जेठालाल और चंपकलाल चतुराई से पुलिस को फ़ोन करते है। गोकुलधामवासियों को परेशानी में देख इंस्पेक्टर चालू पांडे अपनी टीम को लेकर रिसोर्ट पर पहुँच जाते है।ना सिर्फ वह पोपटलाल को ढूंढ लेते है बल्कि कालाबाज़ारी गैंग की होने वाली डील को रोककर उन्हें गिरफ्तार भी करते है।

मिशन काला कौआ को सफल करने के लिए सभी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है पर वह कहते है ना ‘अंत भला तो सब भला’।पोपटलाल का यह स्टिंग ऑपरेशन आखिर सफल हो ही गया और गोकुलधामवासियों ने फिर एक बार समाज में हो रही एक बुरी घटना रोकने में मदद की|हास्य से भरपूर यह सुनहरे सफर को जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

Related posts