अमेज़न प्राईम विडि़यो, भारत और एक्सेल मिडि़या एवं एन्टरटेन्मेंट ने सीरीज़ के तीसरे सीज़न को दी हरी झंडी

@shahzadahmed
मिर्जापुर के दूसरे सीज़न को उसके लांच के एक हफ्ते के अंदर ही करीब 180 देशों के दर्शकों द्वारा देखा गया

करीब 50 प्रतिशत दर्शकों ने दो दिन के भीतर ही एक के बाद एक करके दूसरा सीज़न पूरा कर दिया

पहले सीज़न की उल्लेखनीय सफलता के बाद अमेज़न मूल सीरीज़ मिर्जापुर ने अपने दूसरे सीज़न के साथ एक इतिहास बनाया है। अमेज़न प्राईम विडि़यो ने आज घोषणा की है कि यह तीव्र अपराधिक ड्रामा अपने रिलीज़ के सात दिन के भीतर ही भारत में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया और जिसके नये सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है। मिर्जापुर के सीज़न 2 की सफलता पर सवारी करते हुए, अमेज़न प्राईम विडियो ने सीज़न 3 की शुरूआत की घोषणा की जिसमें एक युग सत्य का संपूर्ण चित्रण किया गया है।

अपनी मनोरंजक कहानी और अभूतपूर्व प्रदर्शन के लिए प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा सराहना प्राप्त, मिर्जापुर का नवीनतम सीज़न अपने शो के बेजोड़ प्रशंसकों की संख्या को काफी हद तक ऊपर ले गया है। मिर्जापुर के दूसरा सीज़न ने न केवल सबसे अधिक खतम करने की दर दर्ज की है बल्कि यह भी उल्लेखनीय है कि करीब आधे दर्शक जिन्होंने सीरीज़ खत्म की है उन्होंने दूसरे सीज़न को मात्र लांच के 48 घंटे के अंदर एक के बाद एक देखकर एक नया बेंचमार्क बनाया है।

उत्कृष्ट सितारों के टुकडों के साथ इस सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येन्दु, श्वेता त्रिपाठी, शर्मा रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौर प्रमुख भूमिकाओं में है जिनके साथ हैं अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चढ्ढ़ा, मनु रिषी चढ्ढ़ा और राजेश तैलंग। इस शो को बड़े पैमाने पर संपूर्ण विश्व से प्रशंसा एवं दर्शकों की संख्या में वृद्धि प्राप्त हो रही है। इस सीज़न में विजय वर्मा, प्रियांशु पैनयुली और ईशा तलवार हैं जिन्होंने अपने भावुक और उच्च स्तरीय प्रदर्शन से दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

‘‘अमेज़न में हम कुछ भी करने से पहले अपने ग्राहकों को हमेशा दिल में रखते हैं। मिर्जापुर के नये सीज़न पर भारी प्रतिक्रिया हमारे प्रतिबद्धता और प्रयासों का साक्षात उदाहरण है।’’ अर्पणा पुरोहित, अमेज़न प्राईम विडि़यो के भारतीय मूल की प्रमुख ने कहा, ‘‘दो साल से सभी दर्शक मिर्जापुर और उसके पात्रों की विशाल दुनिया से जुडे रहे। इस शो के लिये दर्शकों ने जो प्यार बरसाया है वह अभूतपूर्व है। दर्शकों की इस उत्साहजनक प्रतिक्रिया ने हमें ऐसी कहानी बनाने के लिय प्रेरित किया जो रोमांचक व अनोखी होने के साथ ऐसी भी है कि जिससे हमारे दर्शकों को बार-बार प्यार हो जाये। एक्सेल मीडिया एवं एन्टरटेंन्मेंट के साथ सहयोग हमेशा से ही अदभुत रहा है और इस सफलता को उनके साथ बांटने में हमें अत्यन्त खुशी हो रही है।’’

रीतेश सिद्धवानी, निर्माता, एक्सेल एन्टरटेन्मेंट ने कहा, ‘‘दो मनोरंजक सीज़न के साथ मिर्जापुर एक वैश्विक सनसनी बन गया और अमेज़न प्राईम विडियो के साथ मिलकर इसे संभव करने में हमें अत्यन्त प्रसन्नता हुई। रिलीज के कुछ ही दिनों में ही व्यापक रूप से प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा शो के इस सीज़न के प्रति प्यार का परिमाण हमें सोशल मिडिया पर देखने को मिला और इन प्रतिक्रियाओं को देखकर हम अत्यन्त गदगद महसूस कर रहे हैं। ’

Getmovieinfo.com

#amazonprimevideo #film #mirzapur2 #entertainment

Related posts