‘छतरीवाली’ फिल्म का गाना ‘स्पेशल एडीशन कुड़ी’ जिसमें एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और सुमित व्यास को फिचर किया गया है । यह गाना सुनिधि चौहान और गंधर्व सचदेवा ने गाया है।

बॉलीवुड सिंगर गंधर्व सचदेवा ने अनुभवी एक्टर्स पुलकित सम्राट, शरमन जोशी के लिए भी गाने गाये है । साथ हि में  रणबीर कपूर ने गंधर्व सेचदेवा के  गाने में  शायरियाँ भी कि है। इसके अलावा गंधर्व ने श्रेया घोषाल, शाहिद माल्या, रैपर रफ्तार जैसे प्रसिद्ध सिंगर्स के साथ भी अपनी आवाज शेअर कि है । हाल हि में  गंधर्व का सुपर स्टार गायिका सुनिधि चौहान के साथ  एक शानदार पंजाबी-हिंदी वेडिंग सॉंग ‘स्पेशल एडिशन कुड़ी’ रिलीज हुआ ।

गंधर्व और सुनिधि ने फिल्म ‘छतरीवाली’ के लिए ‘स्पेशल एडिशन कुड़ी’ गाने पर पहली बार साथ काम किया है। जिसमें एक्टर रकुल प्रीत सिंह और सुमित व्यास नजर आये। यह फिल्म रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित कि गयी है और तेजस प्रभा विजय देओस्कर इसके निर्देशक है ।

गाने का म्यूजिक  प्रसिद्ध संगीतकार सुमित बेल्लारी ने दिया है।  जो फुकरे रिटर्न्स फिल्म के “तू मेरा भाई नहीं है”, ” बुरा ना मानो भोली है” यह सॉंग में अपने काम के लिए जाने जाते हैं । उसके साथ ही  फुद्दू फिल्म के  “तू जरूरत नहीं तू जरूरी है”, “कर्व्स मेरे किलर किलर” जैसे गाने उन्होंने कंपोज किये है ।

गंधर्व कहते है,
“ Zee Music ”  पर गाना रिलीज़ हुआ, उसके बाद में मेरी दर्शकों, बॉलीवुड और संगीत बिरादरी के साथ-साथ  दोस्तों और परिवार से मिली सकारात्मक  प्रतिक्रियाओं  से बहुत ही खुश हुँ । मुझे गाने पर बधाई देने के लिए कई कॉल्स आए ।

मैं निर्देशक तेजस का बहुत शुक्रगुज़ार हुँ क्योंकि उन्होंने फिल्म के लिए इस खूबसूरत गाने को चुना और इस गाने को पसंद करने के लिए निर्माता रॉनी स्क्रूवाला का भी में आभारी हूँ। इन सभी के साथ, सौभाग्यवश  इस गाने  में रकुल प्रीत सिंह और सुमित व्यास जैसे प्रसिद्ध  और मुख़्तलिफ़  कलाकार भी शामिल है ।

खूबसूरत एक्ट्रेस  रकुल प्रीत के  आकर्षक  डांस मूव्स के साथ-साथ सुमीत व्यास द्वारा दी गई सादगी और प्यार ने ‘स्पेशल एडिशन कुड़ी’ गाने को एक अलग ऊँचाई तक  पहुँचाया है, इसिलए यह गाना और भी खास बन गया है। सुमीत बेल्लारी ने हमेशा की तरह इस गाने को खूबसूरती से कंपोज किया है, वर्ष 2023 में  ऐसा आनंदमय वेडिंग डांस सॉंग  तैयार करने लिए , मेरे और सुनिधि के साथ काम करने के लिए में दिल की गहराई से सुमित बेल्लारी को धन्यवाद देना चाहता हूँ  ।

उसके बाद सिंगर गंधर्व कहते है “यह गाना लड़कों द्वारा सभी ‘स्पेशल एडिशन कुडीयों को’ समर्पित है ।

तो दूसरी ओर संगीत निर्देशक सुमित बेल्लारी कहते है,
मुझे एक प्रामाणिक देसी वेडिंग सॉंग बनाने के लिए फिल्म निर्देशक से एक विशिष्ट जानकारी मिली। जहां एक दुल्हन नाचते हुए दूल्हे तक बारात ले जा रही है। और इसकी रिलीज़ के बाद, गाने के लिए हमें जिस तरह की प्रतिक्रिया और प्यार मिला है, वह देख के मुझे लगता है कि हम निर्देशक और निर्माता की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं और साथ हि दर्शकों कि सरहाना से हम ख़ुशक़िस्मत महसुस कर रहे है  ।

रकुल प्रीत सिंह और सुमित व्यास के साथ ‘स्पेशल एडिशन कुड़ी’ फिल्म ‘छतरीवाली’ का एक मजेदार और शानदार वेडिंग डांस सॉंग है, यह फिल्म 20 जनवरी 2023 को ZEE5 पर रिलीज होने वाली है।

getmovieinfo.com

Related posts