गोकुलधाम सोसाइटी में कोविड -19 वॅक्सीनेशन ड्राइव की शुरुवात

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में कोविड -19 वॅक्सीनेशन ड्राइव का आरंभ हो गया है। गोकुलधाम सोसाइटी के एकमेव सेक्रेटरी भिड़े ने वॅक्सीनेशन ड्राइव की ज़िम्मेदारी उठाई है और इससे जुड़ी सारी प्रक्रिया की सावधानी का पालन कर रहे है।कोविड -19 वॅक्सीनेशन अभियान की स्थापना गोकुलधाम सोसाइटी के क्लब हाउस में की गयी है।

वॅक्सीनेशन अभियान सफल हो और जिन्होंने वैक्सीन नहीं लिया है वह सारे इस वॅक्सीनेशन अभियान के दौरान वैक्सीन ले पाए इसलिए भिड़े ने पहले से ही सोसाइटी के सभी घरो में सर्क्युलर भिजवा दिया था। भिड़े ने सोसाइटी के सभी परिवारों को रजिस्ट्रेशन और अन्य आवश्यक औपचारिकताओं के बारे में पहले ही समझा दिया है और उन्हें पूरा करने का अनुरोध भी किया है। जो वैक्सीन लेनेवाले है उन्हें टाइम नियत कर दिया है जिससे वॅक्सीनेशन अभियान के दौरान कोई भीड़ न हो| भिड़े सभी को क्लब हाउस में अनिवार्य रूप से मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने का निर्देश देते है और गोकुलधाम के कुछ सदस्य इस बात का ख़ास रूप से ध्यान रखने के लिए तैनात रहेंगे।क्लब हाउस के भीतर वॅक्सीनेशन के बाद लोगो को विश्राम करने की और जलपान की भी व्यवस्था की है| इस दौरान अगर किसी सदस्य को बेचैनी हो या कोई तकलीफ हो तो तुरंत डॉक्टर और एम्बुलेंस की व्यवस्था हो इसका भी ध्यान रखा गया है।

सोसाइटी में रखे कोविड -19 वॅक्सीनेशन अभियान का फायदा सोसाइटी के सारे सदस्यों को हो इसलिए भिड़े ने इस वॅक्सीनेशन के बारे में जानकारी और इस के प्रमुख लाभ सबको बता दिए है पर कुछ गोकुलधामवासी ऐसे भी है जो इंजेक्शन लेने के सोच से डर गए है। वह वॅक्सीनेशन से नहीं डर रहे है पर इंजेक्शन के दर्द का सामना नहीं करना चाहते और इन में से एक जेठालाल भी है। कैसे होगा यह वॅक्सीनेशन ड्राइव जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा

Getmovieinfo

 

Related posts