कोयल के पति के रूप में करण वीर मेहरा की एंट्री से सोनी सब के ‘ज़िद्दी दिल-माने ना’ में आएगा रोमांच और इमोशंस का तूफान

सोनी सब के शो ‘ज़िद्दी दिल-माने ना’ अपनी रोमांचक और रोमांस से भरपूर कहानी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है

इस शो में दोस्ती और आर्मी ट्रेनी की जिंदगी को दिखाया गया है। इसके आगामी एपिसोड्स कोयल (सिंपल कौल) के संदेहास्पद पति अभय की एंट्री से दर्शकों को कई सारे इमोशन का अनुभव कराने वाले हैं। इस भूमिका को बेहद ही टैलेंटेड एक्टर करण वीर मेहरा ने निभाया है।

इस शो में मां-बेटे, कोयल और निखिल (निर्भय ठाकुर) के एक खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है। हालाँकि, कोयल के गुस्सैल, तानाशाह पति अभय की एंट्री से उसकी दुनिया उलट-पुलट हो जाती है। यह शो अभय के उलझे हुए लेकिन जबर्दस्त किरदार के साथ बुरे रिश्तों के कुछ वास्तविक मुद्दों को सामने लेकर आया है। अभय एक सफल उद्योगपति है, जिसकी बड़ी-बड़ी जगहों पर पहचान है। अपने महंगे कपड़ों, अच्छे लुक्स और बेहतरीन कॅरियर के साथ अभय एक आदर्श व्यक्ति लगता है। वैसे, चीजें उतनी अच्छी हैं नहीं, जितनी नजर आती हैं, इस परफेक्ट इंसान के पीछे एक बेहद ही उलझा हुआ और तानाशाह इंसान छुपा है। अभय अपने इस बुरे व्यवहार और तानाशाही को प्यार का इजहार करने का एक तरीका बताता है। सालों पहले कोयल अपने बेटे की खातिर उससे दूर चली जाती है, लेकिन इस समय उसकी कोशिशें बेकार होती नजर आ रही हैं।

अभय इतने सालों के बाद वापस क्यों लौटा है? क्या कोयल उसके खिलाफ खड़ी हो पायेगी?

अभय के रूप में इस शो में एंट्री करने वाले करण वीर मेहरा कहते हैं, “मैं हमेशा ही नई और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने के लिये उत्सुक रहता हूँ। इसलिये, मैं ‘ज़िद्दी दिल-माने ना’ का हिस्सा बनने पर इतना खुश हूँ। दर्शकों को कई नये ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। इस शो को काफी सारा प्यार मिल रहा है और मुझे उम्मीद है कि एपिसोड्स की इस नई कड़ी को भी उतना ही प्यार और सराहना मिलेगी। मुझे बहुत खुशी है कि अभय का किरदार निभाने का मौका मिला, क्योंकि इस तरह के किरदार अहम होते हैं और उसके साथ काफी जिम्मेदारियाँ जुड़ी होती हैं। जो मेरा किरदार है वह काफी संवेदनशील और महत्वपूर्ण मुद्दा है, काफी सारी महिलाएं डर के मारे अभय जैसे लोगों के साथ जिंदगी जी रही हैं। मेरा किरदार ऐसा है जो हमारे समाज में महामारी की तरह फैला है। मेरे नये किरदार के जुड़ने से कई सारे बदलाव आयेंगे और कहानी एक नया मोड़ लेगी।”

getmovieinfo

 

Related posts