किसी घायल शेरनी का शिकार कभी मत करो – डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने 3 नवंबर को रिलीज होने जा रहे ‘आर्या सीजन 3’ का ट्रेलर जारी किया

शिकार अब बन गया है शिकारी, क्‍योंकि सुष्मिता सेन और राम माधवानी डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार के ‘आर्या सीजन 3’ के साथ वापसी कर रहे हैं

आपने उसके बारे में जो सुना है, वो बिलकुल सच है।  ताकत और गुस्‍से की रानी एक तूफानी दहाड़ के साथ वापसी करते हुए शिकार पर निकल चुकी है! डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने एमी में नॉमिनेट हुई और प्रशंसकों की चहेती वेब सीरीज आर्या  का ट्रेलर आज जारी किया है, जिसमें कांटो से भरी राह पर आर्या सरीन का जबर्दस्‍त ऐक्‍शन और ड्रामा देखने को मिलेगा। पारिवारिक उतार-चढ़ावों, एक खतरनाक बिजनेस, अतीत के प्रतिशोध और नये दुश्‍मनों से घिरी आर्या क्‍या खुद को बचा पाएगीᣛ?

मशहूर फिल्‍मकार राम माधवानी द्वारा रचित एवं सह-निर्देशित और अमिता माधवानी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्‍म्‍स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित आर्या सीजन 3 की स्‍ट्रीमिंग 3 नवंबर से सिर्फ डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर होगी। इस वेब सीरीज में आर्या सरीन की भूमिका सुष्मिता सेन निभा रही हैं और कई प्रतिभाशाली कलाकार उनका साथ दे रहे हैं, जैसे कि इला अरुण, सिकंदर खेर, इंद्रनील सेनगुप्‍ता, विकास कुमार, माया सराओ, गीतांजलि कुलकर्णी, श्‍वेता पसरीचा, वीरेन वज़ीरानी, प्रत्‍यक्ष पंवार, आरुषि बजाज, भूपेन्‍द्र जाडावत और विश्‍वजीत प्रधान, आदि। घायल शेरनी अपने पंजों को धार दे चुकी है और हमला करने के लिये तैयार है!

आर्या की भूमिका के साथ वापसी कर रहीं सुष्मिता सेन ने कहा, “आर्या’ मेरे ताज का सबसे चमकदार रत्‍न है। उसकी भूमिका को निभाने का सफर ताकत पाने वाला रहा है। ‘आर्या’ के सीजन 3 के लिये मेरा रोमांच यह बात बढ़ाती है कि वह पूरी तरह से स्थिर है और जिन्‍दगी के उस खेल पर काबिज है, जो कभी उसके साथ खेला गया था। वह नये दुश्‍मन और दोस्‍त बना रही है, क्‍योंकि यह शेरनी अब शहर की नई डॉन है। राम माधवानी ने नये सीजन में एक्‍शन, भावनाओं और ट्विस्‍ट्स को सचमुच तीन गुना बढ़ा दिया है, तो सिर्फ डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर शेरनी से मिलने के लिये तैयार हो जाइये।”

डिज्‍़नी स्‍टार में डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार एण्‍ड एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के लिये कंटेन्‍ट के हेड गौरव बेनर्जी ने कहा, ‘’आर्या’ के तीसरे सीजन की घोषणा के बाद से ही अभूतपूर्व प्‍यार और रोमांच देखने को मिल रहा है। हमने डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर जब ‘आर्या’ के साथ शुरूआत की थी, तब हमें लगा कि वह जबर्दस्‍त होगी, लेकिन इस फ्रैंचाइज को जो प्‍यार मिला है, वह बड़ा ही सुखद है। इस सीरीज के साथ हमारा सफर बेहतरीन रहा है और हम ‘आर्या 3’ के साथ एक और दमदार सीजन पेश करते हुए गर्व का अनुभव कर रहे हैं। सुष्मिता सचमुच में शेरनी हैं और राम माधवानी और अमिता माधवानी के साथ मिलकर काम करना हमेशा खुशनुमा रहा है।‘’

आर्या (सीजन 1, 2 और 3) के सह-निर्माता एवं सह-निर्देशक राम माधवानी ने कहा, “आर्या’ अपनेआप में तरक्‍की वाला एक सफर रही है। अतीत में उसे कुचला और तोड़ा गया, लेकिन एक घायल शेरनी से ज्‍यादा खतरनाक क्‍या हो सकता है। इसके अलावा, यह सीजन प्रतिशोध, बलिदान और धोखे दिखाएगा; अब नये दुश्‍मन और साथी हैं, जो इस सफर को ज्‍यादा दिलचस्‍प बनाएंगे। जब दर्शक इस सीजन को देखेंगे, तब सोचेंगे कि आर्या इस खेल को खेल सकती है या उसके साथ ही खेल हो जाएगा। इसलिये मैं कहूंगा कि तैयार हो जाइये और  ‘आर्या’ के जोश से भरे सीजन 3 के लिये डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार देखिये।”

‘आर्या सीजन 3’ का ट्रेलर रिलीज होने पर बानिजय एशिया और एंडेमोल शाइन इंडिया के संस्‍थापक एवं ग्रुप सीईओ दीपक धर ने अपने विचार रखते हुए कहा: “आर्या’ एक बेहतरीन यात्रा रही है, जिसने अपने दिलचस्‍प वृत्‍तांत और दमदार किरदारों से दर्शकों को लुभाया है। नया सीजन आर्या की कहानी को और भी नई ऊँचाइयों पर ले जाने और प्रतिशोध, बलिदान तथा धोखे की गहराई में जाने का वादा करता है। घायल शेरनी अब एक अजेय शक्ति बन चुकी है और दर्शक भावनाओं तथा रहस्‍य की एक रोलरकोस्‍टर राइड की उम्‍मीद कर सकते हैं। इस सफर का हिस्‍सा बनने पर हमें गर्व है और यही सीरीज की सदाबहार अपील का सबूत भी है।”

Getmovieinfo.com

Related posts