ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘पौरशपुर’ में बोरिस का किरदार निभा रहें मिलिंद सोमन से खास बात चीत

@shahzadahmed

ऑल्ट बालाजी की आने वाली वेब सीरीज ‘पौरशपुर’ एक शानदार  सीरीज है इस सीरीज में शिल्पा शिंदे – रानी मीरावती, अन्नू कपूर – राजा भद्रप्रताप, शहीर शेख – वीर सिंह, साहिल सलाथिया – भानू, मिलिंद सोमन – बोरिस, पोलोमी दास- काला, आदित्य लाल -प्रिंस रनवीर,और अनंत विजय जोशी – प्रिंस आदित्य,के रूप में दिखाई देंगे।

खूबसूरत सेट और शानदार शॉट, सत्ता की लड़ाई, वासना, खून से सनी तलवारें, प्रभावशाली संवाद, पुरुषों और महिलाओं के बीच असमानता और इस सबमें राजनीति, ‘पौरशपुर’ की दुनिया में यह सब दिखाई देगा।

हम सीरीज पौरशपुर में मिलिंद सोमन को बोरिस के रूप में देखेंगे,जो तेज दिमाग वाले एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहें है

Que – वेब सीरीज ‘पौरशपुर’के बारें में बताए ?

Ans – वेब सीरीज ‘पौरशपुर’ एक शानदार कहानी है। खूबसूरत सेट और शानदार शॉट, सत्ता की लड़ाई, वासना, खून से सनी तलवारें, प्रभावशाली संवाद, पुरुषों और महिलाओं के बीच असमानता और इस सबमें राजनीति, ‘पौरशपुर’ की दुनिया में यह सब दिखाई देगा

Que-‘पौरशपुर’ में अपने किरदार के बारे में बताइए?

Ans – इस वेब सीरीज में मैं बोरस का किरदार निभा रहा हूं। जो कि एक ट्रांसजेंडर है। जैसे अब तक फिल्मों में या शोज में ट्रासजेंडर को दिखाया गया है,जैसा कि अब तक दिखाया जाता हैं कि उनका स्टाइल अलग होता है। रंग ढंग अलग होते हैं वैसा कुछ इसमें नहीं दिखाया गया है। लेकिन कैसा दिखाया गया है, वो आप सीरीज में देखिएगा। यह एक ऐसा किरदार है जो राज्य में असमानता के खिलाफ आवाज उठाता है।

Que – इस किरदार को निभाना कितना आसान कितना मुश्किल रहा?

Ans – मुझे बोरिस का किरदार निभाना मुश्किल नही रहा और चाहें कोई भी किरदार हो कलाकार को पूरी मेहनत करनी होती है और उस किरदार को अच्छे से निभाने की कोशिश रहती है।मिलिंद सोमन ने कहा कि बोरिस का किरदार मुझे ऑफर ही नहीं किया गया था। मुझे इस सीरीज में राजा भद्रप्रताप सिंह का किरदार मिला था। लेकिन जब मुझे बोरिस के किरदार के बारे में पता चला तो वो मुझे काफी इंट्रेस्टिंग लगा और मैंने ये किरदार निभाने के लिए हा की।

Que – आप खुद इस सीरीज को लेकर कितने उत्सुक हैं?

Ans – सच कहूं तो बहुत ज्यादा। मैं खुद भी इसका पहला एपिसोड देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। फिर जैसा कि इसके ट्रेलर को रिस्पॉन्स मिला है। उसके बाद तो हमें पूरा यकीन है कि लोगों को भी इसका कंटेंट बहुत पसंद आने वाला है।

Getmovieinfo.com

#altbalaji #newwebseries #paurashpur #actor #milindsoman #interview

Related posts