एण्डटीवी के ‘‘घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की‘‘ में मशहूर अभिनेत्री गोपी देसाई बनीं ‘अम्मा जी‘

प्रसिद्ध अभिनेत्री गोपी देसाई एण्डटीवी के ‘‘घर एक मंदिर दृ कृपा अग्रसेन महाराज की‘‘ में ‘अम्मा जी‘ की भूमिका में नजर आयेंगी। अम्मा जी के आने से यह शो और अधिक दिलचस्प हो जाएगा। गोपी देसाई को मनोरंजन उद्योग में चार दशक से ज्यादा का अनुभव है और वे कई फिल्मों व टेलीविजन शोज में काम कर चुकीं हैं। अब जब वे शो में अम्मा जी की भूमिका में आ रही हैं तो वो अपने साथ भरपूर ड्रामा लेकर आयेंगी और गेंदा (श्रेणु पारिख) की जिंदगी में हलचल मचाएंगी।

एण्डटीवी के “घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की” का हिस्सा बनने से खुश गोपी देसाई ने कहा,“मैं अनूठे काॅन्सेप्ट और स्टोरीलाइन पर आधारित ऐसे शो का हिस्सा बनकर खुशी महसूस कर रही हूं। मैं अम्मा जी की भूमिका निभाऊंगी जो बहुत शांत और विनम्र महिला हैं तथा जिनका बनिया समाज में महत्वपूर्ण स्थान है। आमतौर पर अम्माजी सामाजिक आयोजनों में शामिल नहीं होती हैं, बल्कि सिर्फ उन लोगों पर अपनी उपस्थिति से कृपा करती हैं जो उनके बहुत करीब हैं जैसे, अग्रवाल परिवार। वे एक तपस्वी साध्वी हैं जिसने खुद को ईश्वर को समर्पित कर दिया है। मेरा किरदार इस शो में ढेर सारा ड्रामा लेकर आएगा। अम्मा जी सिर्फ सात्विक भोजन ग्रहण करती हैं पर गेंदा गलती से उन्हें प्याज-लहसुन वाला भोजन परोस देती है। इसे अपनी मान्यताओं का अपमान मानते हुए अम्माजी परिवार में भारी हंगामा खड़ा करती हैं। दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि गेंदा अपने अग्रसेन महाराज की सहायता से कैसे सुधार करने की कोशिश करती है।”

“घर एक मंदिरदृकृपा अग्रसेन महाराज की” भारतीय टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखा गया एक सामाजिक ड्रामा है। इसे मशहूर राजा अग्रसेन महाराज के संदर्भ पर केंद्रित करके बनाया गया है। इसकी कहानी में अग्रसेन महाराज की अनन्य भक्त और शो में अहम भूमिका निभा रही गेंदा के जरिए उनके मुख्य सिद्धांतों को दिखाया गया है। गेंदा एक निम्न आय वाले परिवार से आती है जिसकी शादी एक कारोबारी परिवार में हुई है। अपनी यात्रा में गेंदा कई चुनौतियों का सामना करती है और महाराज अग्रसेन के मार्गदर्शक

सिद्धातों का पालन करके हर बाधा पर जीत हासिल करती है। यह आकर्षक कहानी अग्रसेन महाराज और उनकी भक्त गेंदा के बीच के भरोसे के खूबसूरत रिश्ते को जीवंत करती है। गेंदा अग्रसेन महाराज को अपना दार्शनिक, मार्गदर्शक और मित्र मानती है।

देखिए गोपी देसाई को ‘अम्मा जी‘ की भूमिका में ‘‘घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की‘‘ में, रात 9 बजे हर सोमवार से शुक्रवार, सिर्फ एण्डटीवी पर

Getmovieinfo

 

Related posts