एक्टर करण सिंह छाबड़ा ने ‘छत्रपति’ का अपना शूटिंग अनुभव किया शेयर, पहली बार विलेन के किरदार में आएंगे नजर

हाल ही में एसएस राजामौली की तेलुगु ब्लॉकबस्टर ‘छत्रपति’ के ऑफिशियल हिंदी रीमेक का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म में युवा और प्रतिभाशाली एक्टर करण सिंह छाबड़ा अहम भूमिका निभा रहे हैं। एक अभिनेता के रूप में एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक सफल नाम बनने के बाद, करण छत्रपति में एक विलेन के रूप में अपनी नई यात्रा शुरू कर रहे हैं। यह वास्तव में उनके लिए एक खास पल रहा है जिसे वो अच्छी तरह से एंजॉय कर रहे हैं।

*इतने बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए करण ने कहा*, ‘जब मुझे पहली बार पता चला कि राजामौली सर का नाम इस प्रोजेक्ट से जुड़ा है और साउथ में सुपरहिट फिल्में देने वाले वी वी विनायक जैसे फिल्मकार इसे बना रहे हैं तो मैं बहुत खुश हुआ।”

*इसके बाद उन्होंने फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा*, “हैदराबाद में शूटिंग के दौरान कई सीनियर एक्टर्स ने मुझे बताया कि यह कोई आम विलेन नहीं है, यह किसी भी एक्टर के लिए एक ड्रीम रोल है क्योंकि इसमें करने के लिए बहुत कुछ है और 2005 में तेलुगू एक्टर ने स्क्रीन नेम ‘शफी’ वाले इस रोल के साथ एक बेंचमार्क सेट किया था, तो मैं उत्साहित था और निश्चित रूप से उसी समय मुझ पर एक दबाव भी था।”

*करण ने आगे कहा*, “कुल मिलाकर, मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं जब मैं अपने देश के विभिन्न स्थानों में 35 दिनों की शूटिंग के अनुभव को याद करता हूं।”

ऐसे में छत्रपति में करण को इस नए किरदार में देखना वाकई दिलचस्प होने वाला हैं।

Getmovieinfo.com

Related posts