सॉन्ग आउट नाउ: खुदा हाफिज चैप्टर 2 से टूटे दिल का सबसे दर्द ग़म भरा गीत ‘आजा वे’ जो रुला आपको

ओटीटी पर खुदा हाफिज की बड़ी सफलता के बाद, इसके निर्माता विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत और फारुक कबीर द्वारा अभिनीत खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा लेकर आए हैं।। गाने के बोल प्रेम की परीक्षा (अग्नि परीक्षा) का सुझाव देता है और इस पर नज़र डालते हुए निर्माता ने एक इमोशनल गाना  – ‘आजा वे’ रिलीज़ किया हैं।

प्यार और दिल टूटने का दर्द दिखाते हुए, गीत को विशाल मिश्रा ने गाया और फारूक कबीर, विशाल मिश्रा और कौशल ने लिखा है। फिल्म के निर्देशक इस विशेष गीत के लिए गीतकार बने। यह बारिश के दृश्यों के साथ एक दिल को छू लेने वाला ट्रैक है।

फारुक कबीर कहते हैं, “मेलोडी शब्दों से कहीं अधिक बयान कर सकती है। विशाल मिश्रा ने समीर और नरगिस की प्रेम कहानी के इमोशनल ढांचे को सबसे खूबसूरत तरीके से सामने लाने के लिए संगीत की ताकत का इस्तेमाल किया है। ‘आजा वे, प्यार की परीक्षा और अलगाव के दर्द का एहसास दर्शाती है। इस बेमिसाल गाने को बनाने के लिए विशाल को बधाई।”

विशाल मिश्रा कहते हैं, “मुझे पता था कि मेरा काम किस तरह किया जाता है, जब फारुक ने मुझे बताया कि हम इस गाने के माध्यम से समीर और नरगिस की प्रेम कहानी को बता रहे हैं। यह गीत एक ऐसी कहानी से पैदा हुआ है जो हमें हमारी भावनाओं से जोड़ती है और एक दिल टूटने के दौरान हम कितने कमजोर होते हैं दर्शाती है। ”

ज़ी स्टूडियोज, सिनेर्जी और पैनोरामा स्टूडियोज एक पैनोरामा स्टूडियो प्रोडक्शन पेश करते हैं – खुदा हाफिज चैप्टर II – अग्नि परीक्षा, फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित, मिथुन और द्वारा संगीत के साथ। विशाल मिश्रा, संजीव जोशी, आदित्य चौकसे, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह द्वारा सह-निर्मित, और विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत। पैनोरामा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स अखिल भारतीय रिलीज, यह एक्शन ड्रामा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

getmovieinfo.com

Related posts