‘क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच’ में मां का किरदार निभा रहीं स्वास्तिका मुखर्जी ने कहा, – ‘बच्चे को खोने का डर रील और रियल लाइफ में दुखद होता है’

माधव मिश्रा, रजत पदक विजेता, एलएलबी अपने सबसे कठिन मामले के साथ वापस आ गया है क्योंकि सीधा या सिंपल इनके सिलेबस में है ही नहीं। प्रशंसकों का पसंदीदा और क्रिटिकली अक्लेम्ड शो एक ट्विस्टेड केस जहां एक लोकप्रिय चाइल्ड स्टार ज़ारा आहूजा की मौत, और उसकी हत्या का मुख्य संदिग्ध – उसका अपना भाई, मुकुल आहूजा के साथ लौटा है। डिज्नी + हॉटस्टार का ये शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। वहीं रोहन सिप्पी निर्देशित, हॉटस्टार स्पेशल्स ‘क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच’ 26 अगस्त 2022 से स्ट्रीम होने लगा है।

इस शो में पंकज त्रिपाठी लॉयर माधव मिश्रा की भूमिका में दौबारा नजर आएंगे, जो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाना जाता हैं। इनके अवाला इस शो में श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं। हाल में इस सीरीज पर बात करते हुए स्वास्तिका मुखर्जी ने साझा किया कि कैसे एक मां के रूप में उनका किरदार उनके रियल लाइफ रोल में बिल्कुल अलग है।

वो कहती हैं,“सीरीज के लिए पहले कुछ महीनों की शूटिंग दर्दनाक थी। बच्चों को खोने के विनाशकारी डर के कारण यह कभी न खत्म होने वाली पीड़ा थी। रियल और रील के बीच सेपरेशन धुंधला हो जाता है क्योंकि मैं खुद एक पेरेन्ट हूं, और अगर असल जीवन में ऐसा कुछ होता है, तो मैं कल्पना नहीं कर सकती कि पेलेन्ट्स को कितना नुकसान हो सकता है। मेरा जीवन रियल लाइफ में इतना दयनीय नहीं है, और मुझे आशा है कि कोई भी पेरेन्ट इससे न गुजरें। ”

अवॉर्ड विनिंग शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच एक्सक्लूसिव रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा, क्या माधव मिश्रा अपने क्लाइंट के बारे में अपने संदेह और अवरोधों को दूर कर पाएंगे? जल्द ही दर्शकों को इसका और इससे जुड़े कई और सवालों का जवाब भी मिलने वाला है।

तो अपने पसंदीदा लॉयर माधव मिश्रा को जूविनाइल जस्टिस के लिए स्टैंड लेते देखने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें, स्ट्रीमिंग ऑन 26 अगस्त 2022।

getmovieinfo.com

Related posts