ओटीटी पर दुनिया का पहला एंजल इन्वेस्टमेंट शो ‘इंडियन एंजल्स’ एक्सक्लूसिव रूप से कल जियो सिनेमा पर लॉन्च होगा

पहले दो एपिसोड का प्रसारण कल होगा, इसके बाद हर हफ्ते दो के सेट में एपिसोड प्रसारित होंगे

• यह शो स्टार्टअप निवेश एवं मनोरंजन के मानकों को बेहतर बनाएगा और स्थापित बिजनेस एंजल्स के अलावा दर्शकों की भागीदारी सुनिश्चित करेगा

ओटीटी पर दुनिया का पहला एंजल इन्वेस्टमेंट शो माने जाने वाले, “इंडियन एंजल्स” का बहुप्रतीक्षित प्रीमियर 3 नवंबर को जियो सिनेमा पर किया जाएगा। यह शो हर हफ्ते दो एपिसोड प्रसारित करेगा, जिसकी शुरूआत कल से हो रही है। इस शो में दर्शकों को इसमें दिखाये जाने वाले स्टार्टअप के साथ जुड़ने का अनूठा अवसर मिलेगा।

इंडियन एंजल्स अपने अनूठेपन के साथ खुद को दूसरों से अलग करता है, जिसमें छोटे शहरों में अपना उद्यमी सफर शुरू करने वाले जाने-माने बिजनेस लीडर्स का एक पैनल दिखाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने सफल स्टार्टअप भी खड़ा किया। इस अनूठे पैनल में शामिल हैं, अजिंक्य फ़िरोदिया, काइनेटिक ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर; अंकित अग्रवाल, इंश्योरेंसदेखो के फाउंडर एवं सीईओ; अपर्णा त्यागराजन, शोबितम की को-फाउंडर और चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर; कुणाल किशोर, वैल्यू 360 के फाउंडर एवं सीईओ; EaseMyTrip के को-फाउंडर रिकान्त पिट्टी; और श्रीधा सिंह, टी.ए.सी. – द आयुर्वेदा कंपनी की सीईओ और को-फाउंडर।

अभिषेक मोरे, फाउंडर एवं सीईओ, डिजिकोर स्टूडियोज़, ने शो को लेकर अपना उत्साह जाहिर करते हुए कहा, “दो शुरूआती एपिसोड्स के साथ, इंडियन एंजल्स का प्रसारण करने की हमें उत्सुकता हो रही है। कुछ दिनों पहले जब से शो को जारी किया है तब से ही काफी धमाकेदार प्रतिक्रिया मिल रही है। हमने स्टार्टअप की तरक्की में भारतीय दर्शकों की गहरी दिलचस्पी को ध्यान में रखते हुए बड़ी ही सटीकता के साथ इस शो को बनाया है। इसके साथ ही, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि यह शो ना केवल मनोरंजक है, बल्कि सबकी पहुंच में भी है। इससे दर्शकों को अपने पसंदीदा स्टार्टअप में सक्रिय रूप से शामिल होने का मौका भी मिल रहा है। हमारा मानना है कि इससे सभी को बेहतरीन अनुभव मिलेगा और हम बड़ी बेसब्री से दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।“

इंडियन एंजल्स ने एक महत्‍वपूर्ण कॉन्सेप्ट की पेशकश की है जोकि टेलीविजन पर एंजल इन्वेस्टमेंट के पारंपरिक परिदृश्य में बड़ा बदलाव लेकर आएगा। इससे दर्शकों को अनुभवी बिजनेस एंजल्स के साथ निवेश करते हुए चुनिंदा स्टार्टअप में सक्रिय रूप से हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। यह अभिनव नजरिया ना केवल दर्शकों का मनोरंजन होगा, बल्कि वे उद्यमिता के इस सफर का हिस्सा भी बन पाएंगे। यह मनोरंजन तथा निवेश के बीच मौजूद अंतर को कम करने का काम करेगा, जिससे यह सबके लिए अद्भुत और समावेशी अनुभव होने वाला है।

Getmovieinfo.com

Related posts