क्या आप जानते हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की कहानी? डिज्नी+ हॉटस्टार पर जानें सब कुछ

डिज्नी+ हॉटस्टार पर कॉफी विद करण सीजन 7 में कई सेलिब्रिटी वेडिंग्स के बिहाइंड द सीन्स पर बात की गई है। अब शो के सातवें एपिसोड में शादी को लेकर कॉन्वर्सेशन और भी आगे बढ़ती दिखाई देने वाली है क्योंकि शो के इस एपिसोड में हाल में दूल्हे बने विक्की कौशल और हार्टथ्रोब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​काउच पर नजर आने वाले हैं। शो में नजर आने वाली ये गतिशील जोड़ी अपने करिश्मा , लव लाइफ और मेनिफेस्टेशन्स से सभी को मंत्रमुग्ध कर देने वाली हैं।

कॉफी विद करण का काउच कई चीजों के लिए जाना जाता है, लेकिन सबसे ज्यादा ये काउच जिस एक चीज के लिए फेमस है वो है इसके मेनिफेस्टेशन्स को सच करने की शक्ति। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के लिए यह किसी सच्चाई से कम नहीं हो सकता, जैसा कि शो के आइकोनिक होस्ट, करण जौहर ने संक्षेप में बताया हैं। “मैंने आप के प्रेम कहानी के लिए पुरा क्रेडिट ले लिया!” और करण की इस बात पर विक्की कौशल ने भी हंसते हुए अपनी सहमती दे दी।

इस चैट शो स्टार ने खुलासा किया, “पिछले सीजन में इस काउच पर मेरा मोमंट यह जानने का मेरा तरीका था कि वह (कैटरीना कैफ) जानती थी कि मैं अस्तित्व में हूं।” बाद में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि काउच पर ये सब साफ होने के बाद हम दोनों अपने जीवन में पहली बार जोया अख्तर के घर पर मिले थे।”

शादी के इवेंट्स को याद करते हुए स्टार ने यह भी साझा किया कि कैसे धूमधाम से हो रही उनकी ड्रीम वेंडिग के बीच, मीम्स और मजेदार ट्वीट जो व्यापक रूप से साझा किए गए थे, उनपर भी उनका पूरा ध्यान था। सुरक्षा के लिए इस्तेमाल किए जा रहे ड्रोन से लेकर विक्की कौशल के हेलिकॉप्टर में एंट्री तक। इन रैंडम खबर की विचित्रता और यहां तक ​​कि शादी में ‘ड्रोन को शॉट किया गया’ की बात ने दूल्हे को केवल एक ही बात कहने के लिए प्रेरित किया।

विक्की कौशल ने माना कि “जब ये सभी रैंडम खबरें सुर्खियों में थीं, मैं पंडित जी के साथ कह रहा था, जल्दी निपटा देना प्लीज। एक घंटे से ज्यादा नहीं,”

लेकिन इसने उन्हें अजीबोगरीब मीम्स और ट्वीट्स से ब्रेक लेने से नहीं रोका।

उन्होंने शेयर किया, “शादी के दौरान हर दिन, ये मजेदार मीम्स, ट्वीट और संदेश इंटरनेट पर साझा किए जाते थे और हम सबसे अवेयर थे। हमारे पास मेरे दोस्त थे जिन्होंने उन्हें हमारे लिए पढ़ा जिसे हमने एंजॉय किया। हमें उन्हें खोजने में बहुत मजा आता था। ”

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर – फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल ‘कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार, शाम 7 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें।

getmovieinfo.com

Related posts