फोनभूत के मेकर्स ने फिल्म के पहले गाने किन्ना सोना का टीजर किया जारी

कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘फोन भूत’ के ट्रेलर को हाल ही में लॉन्च किया गया है, जिसे दर्शकों, इंडस्ट्री और आलोचकों ने समान रूप से सराहा है। उनका मानना ​​है कि यह इस साल रिलीज होने वाली बेस्ट हॉरर कॉमेडी में से एक है।

इस प्रत्याशा को और बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने फिल्म के पहले गाने किन्ना सोना का टीजर जारी कर दिया है, जो दर्शकों के बीच उत्साह के स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाता है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान विशेष रूप से मीडिया और कुछ प्रशंसकों को एक सरप्राइज के रूप में यह पेप्पी ट्रैक दिखाया गया था।

तनिष्क बागची द्वारा रचित और लिखा गया और ज़हरा और तनिष्क द्वारा गाया गया, यह गीत एक महल की  पृष्ठभूमि पर शूट किया गया है, जिसमें कैटरीना अपने को-स्टार्स ईशान और सिद्धांत के साथ स्मोकी हॉट अवतार में हैं। आकर्षक गीत और कैटरीना का हॉट ऑन-स्क्रीन अवतार उनकी शादी के बाद निश्चित रूप से दर्शकों और उनके प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाएगा।

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च के दिन यू ट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था और केवल 24 घंटों में लगभग 30 मिलियन व्यूज को पार कर गया था।

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके हेड रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

getmovieinfo.com

Related posts