ज़ी काॅमेडी शो के दौरान फराह खान ने शाहरुख खान को दी एक मजेदार सलाह

ज़ी कॉमेडी शो में इस शनिवार के एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगी बाॅलीवुड अदाकारा जूही चावला

एक ओर, जहां महामारी का खतरा अब भी मंडरा रहा है, वहीं ज़ी टीवी अपने नए रियलिटी शो, ज़ी कॉमेडी शो के जरिए अपने दशर्कों का तनाव दूर करने का प्रयास कर रहा है। जहां इस शो ने देश के हर परिवार को‌‌ भारत के टॉप कॉमेडियन्स के साथ हंसने, खिलखिलाने और अपनी परेशानी भूल जाने का मौका दिया, वहीं इस शनिवार के एपिसोड में पाॅपुलर बाॅलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला स्पेशल गेस्ट के रूप में अपने दिलचस्प किस्सों और मस्त हाजिरजवाबी के साथ हमारा खूब मनोरंजन करेंगी! जहां जूही का जोशीला अंदाज़ और किलर डांस मूव्स दशर्कों का मन मोह लेंगे, वहीं सभी 10 काॅमेडियन्स ‘टीम हंसाएंगे‘ बनकर सामने आएंगे और सबको लोटपोट कर देंगे!

शूटिंग के दौरान सभी काॅमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स और लाफिंग बुद्धा फराह खान की हाजिरजवाबी और कमेंट्स सभी को खूब गुदगुदाएगी, वहीं शाहरुख खान के लिए फराह की एक चैंकाने वाली सलाह सुनकर हंसी का माहौल और गमार् जाएगा। इस दौरान एक बाबा का दरबार एक्ट प्रस्तुत किया गया, जिसमें डॉ. संकेत भोसले (संजय दत्त की स्टाइल में) ने फराह और जूही के साथ एक चचार् की। संकेत ने फराह से शाहरुख खान के बारे में एक ऐसी बात बताने को कहा, जो उन्हें पसंद नहीं है। फराह ने सेट पर शाहरुख के लेट आने की आदत का जिक्र किया और इसे लेकर शाहरुख को एक बड़ी मजेदार सलाह भी दी।

फराह ने बताया, ‘‘हम सभी को पता होता था कि यदि हमारा सुबह 9 बजे का कॉल टाइम है, तो शाहरुख दोपहर को 2 बजे आएंगे, लेकिन वो हमें चलता है। हालांकि एक दिन वो अचानक सुबह 11 बजे आ गए, तो सारी चीजें गड़बड़ हो गईं। सब गड़बड़ हो जाता है और फिर हमें बहुत-सी चीजें बदलनी पड़ती है। तो मुझे लगता है कोई लेट आ रहा हो, तो हमेशा लेट आओ।‘‘

उधर जूही ने बताया, ‘‘जब भी हमारे घर पर पाटीर् होती है, तो हम हमेशा शाहरुख खान को इनवाइट करते हैं। मैंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया है और वो हमारी स्पोटर््स टीम में भी पाटर्नर हैं, इसलिए हम हमेशा उन्हें घर बुलाते हैं। ऐसी ही एक पाटीर् में जब मैंने उन्हें बुलाया, तो सभी उनके आने को लेकर बहुत उत्साहित थे, खासतौर पर मेरा स्टाफ, क्योंकि वो उनके साथ तस्वीरें खिंचवाना चाहते थे। मैंने उन्हें रात को 11 बजे आने को कहा था, लेकिन उन्होंने कहा कि वो थोड़ा लेट हो जाएंगे। आखिर में वो रात के 2ः30 बजे घर आए। तब तक सारा स्टाफ जा चुका था और मैं भी सो गई थी। खाना भी खत्म हो गया था, सब घर चले गए थे और तब जाकर वो आए।‘‘

जहां बाबा का दरबार एक्ट और फराह एवं जूही के दिलचस्प खुलासे आपको मंत्रमुग्ध कर देंगे, वहीं आप इस वीकेंड के एपिसोड के दौरान ज़ी कॉमेडी शो के कलाकारों के कॉमिक एक्ट्स भी बिल्कुल मिस नहीं कर सकते।

getmovieinfo

#zeetv #zeecomedyshow #entertainment

Related posts