सोनी सब टीवी के लोकप्रिय शो “तारक मेहता का उल्टा चष्मा”के गोकुलधाम में होगा नवरात्री का कार्यक्रम

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा की गोकुलधाम सोसाइटी ने शुरू कर दी है

इस साल के नवरात्रोत्सव की तैयारियाँ सभी रहिवासी यह त्यौहार मनाने के लिए बेहद उत्साहित है

इसी सिलसिले में सोसाइटी के सेक्रेटरी भिड़े एक तत्काल मीटिंग बुलाने का फैसला करते है। भिड़े, जो आमतौर पर सोसाइटी में सबसे अधिक अनुशासित और समय के पाबंद होने के लिए जाने जाते हैं, किसी कारण इस मीटिंग से गायब है।इस घटना से सोसाइटी के सभी लोग आश्चर्यचकित हो जाते है, तो वही जेठालाल यह मौके का फायदा उठाकर भिड़े की निंदा करना शुरू कर देते है।

दरअसल इस विषय की शुरुवात सोसाइटी के कम्पाऊंड में होती है जब अब्दुल भिड़े से कम्पाऊंड में मिलते है और बातों बातों में उन्हें आने वाले नवरात्री उत्सव के बारे में पूछते है। भिड़े को अहसास होता है कि उसे इस बारे में कुछ भी निर्णय लेने से पहले सभी की सहमति लेनी चाहिए क्योकि अब भी पूरी दुनिया कोरोना काल से गुजर रही है।भिड़े तुरंत सोसाइटी में मीटिंग बुलाने का फैसला लेते है और अब्दुल से अनुरोध करते है कि वह सभी के घरों में जाकर मीटिंग के बारे में बता दे।भिड़े के कहने के मुताबिक अब्दुल सभी को मीटिंग और तय किए हुए समय पर बालकनी में आने के लिए सूचित कर देते है। तय समय पर हर कोई अपनी बालकनियों में आ जाता है।लेकिन भिडे, जो आमतौर पर सभी सोसायटी मीटिंग्स के लिए उपस्थित होने वाले पहले व्यक्ति होते हैं, इस बार खुद ही गायब रहते है।हर कोई इस बात से हैरान है के भिड़े को भी मीटिंग के लिए आने में देरी हो सकती है लेकिन वह यह भी जानते है कि भिड़े जानबूझकर ऐसा कुछ नहीं करेंगे और फिर सभी उनके शामिल होने का इंतज़ार करने लग जाते है।

आखिर क्या होगा भिड़े के अनुपस्थिति का कारण?
क्या उन्हें सच में देर हो चुकी है या फिर कोई मुसीबत में फसने के कारण वह गायब हो गए है?
जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

Tags #sabtv #show #tmkoc #entertainment

Related posts