सोनी सब के शो ‘तेरा यार हूं मैं’ में एक जानलेवा दुर्घटना के बाद दलजीत की हालत हुई नाजुक

सोनी सब के ‘तेरा यार हूं मैं’ के अगामी एपिसोड्स दर्शकों को चौंकाने वाले हैं, क्‍योंकि सभी की चहेती दलजीत (सायंतनी घोष) एक जानलेवा दुर्घटना के बाद जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। इस एपिसोड में राजीव (सुदीप साहिर) एक बार फिर से खुद को उसी जगह पर खड़ा पाता है, जहां उसने अपनी पहली पत्‍नी जान्‍हवी को खो दिया था। अब दलजीत की यह नाजुक हालत उसे उस पुरानी दुर्घटना की फिर से याद दिला रही है।

ममता (प्रियाल गौर) के लिये शक्ति (मोहित डागा) की दीवानगी इस कदर बढ़ चुकी है कि वह उसका अपहरण कर लेता है और उससे जबरन शादी करने की कोशिश करता है। इधर दलजीत जब ममता को घर पर नहीं पाती है और उसे शक्ति के इरादों का पता चलता है, तो वह फौरन ममता की तलाश में घर से निकल पड़ती है। उसे शक्ति की लोकेशन का पता चल जाता है और राजीव भी वहां पहुंचकर ममता को बचाने में कामयाब हो जाता है। इस बीच दलजीत शक्ति को पकड़ने की कोशिश करती है, जो वहां से भाग चुका है। दलजीत जब शक्ति को ढूंढने की कोशिश कर रही होती है, तो उसी समय शक्ति एक तेज रफ्तार वाली गाड़ी से दलजीत की कार को टक्‍कर मार देता है और मौका-ए-वारदात से फरार हो जाता है।

दुर्घटना के समय राजीव फोन पर दलजीत से बात कर रहा होता है। उसे दलजीत की चीख सुनाई देती है और जान्‍हवी के साथ हुई दुर्घटना याद आ जाती है। दलजीत को फौरन अस्‍पताल पहुंचाया जाता है, जहां पर वह जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है। इस दुर्घटना से राजीव सदमे में है और इससे उबरने के लिये संघर्ष कर रहा है। हम सभी जानते हैं कि जब आप किसी से प्‍यार करते हैं, तो उसके खो देने के ख्‍याल भर से ही आंखों में आंसू आ जाते हैं और राजीव फिलहाल खुद को इसी स्थिति में पाता है। वह दलजीत की हालत को लेकर परेशान एवं चिंतित है।

क्‍या दलजीत ठीक हो जायेगी? राजीव इस हालात का सामना कैसे करेगा ?

दलजीत की भूमिका निभा रही सायंतनी घोष कहती हैं, ‘’आगामी एपिसोड्स मेरे लिये सबसे ज्‍यादा चुनौतीपूर्ण थे। ये घटनायें जहां हमारे प्रशंसकों के लिये चौकाने वाली थीं, वहीं दूसरी ओर मेरे लिये भी यह सब उतना ही हैरान कर देने वाला था। मुझे जब स्क्रिप्‍ट मिली, तो मैं थोड़ा इमोशनल हो गई, क्‍योंकि मैं इस बात को महसूस कर सकती थी कि राजीव और दलजीत को कैसा लग रहा होगा। ये एपिसोड्स इस शो की कहानी में एक बड़ा बदलाव लेकर आने वाले हैं और भावनाओं से भरपूर हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि हमारे दर्शक भी इन एपिसोड्स के जरिये उन भावनाओं को महसूस करेंगे।‘’

राजीव का किरदार निभा रहे सुदीप साहिर ने कहा, ‘’मेरे लिये यह स्‍टोरीलाइन सबसे ज्‍यादा इमोशनल रही है। यह सप्‍ताह काफी भावनात्‍मक था, क्‍योंकि मैं राजीव की उन भावनाओं को महसूस कर सकता हूं, जिसका सामना उसे एक बार फिर से करना पड़ रहा है। राजीव ने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ खोया है और अब दलजीत को नहीं खोना चाहता। वह दलजीत को बचाने के लिये हर संभव कोशिश करेगा। आगामी एपिसोड्स दर्शकों को एक इमोशनल राइड पर लेकर जायेंगे और मुझे पूरा भरोसा है कि वे आगे के एपिसोड्स में दलजीत को स्‍वस्‍थ होता हुआ देख पायेंगे।‘’

देखते रहिये ‘तेरा यार हूं मैं’, हर सोमवार से शुक्रवार,रात 10 बजे सिर्फ सोनी सब पर

Getmovieinfo

 

 

Related posts