सारा खान और अर्जुन मनहास अभिनीत फिल्म’ द एरा ऑफ 1990′ का सॉंग ‘रांझणा’ साल का सबसे बड़ा रोमांटिक गाना है जो कि झी म्यूजिक कंपनी पर रिलीज हुआ है

सारा खान और अर्जुन मन्हास अभिनीत फिल्म “द एरा ऑफ 1990” का, सीजन का सबसे रोमांटिक गाना “रांझणा” अब, झी म्यूजिक कंपनी पर स्ट्रीम हो रहा है। यह गाना निस्संदेह आपको फिर से प्यार करने पर मजबूर कर देगा।

इंडियन आइडल फेम रिधम कल्याण और नवजिंदर कौर जैसे युवा और भावपूर्ण गायकों द्वारा ‘रांझणा’ गाना गाया गया है ।
इस गाने में  खूबसूरत अभिनेत्री सारा खान और अर्जुन मन्हास हैं। फिल्म के नायक (अर्जुन मन्हास) अपनी प्रेमिका (सारा खान) को बहुत दिल से चाहते है, और इस गाने में वे दोनो अपनी भावनाओं को व्यक्त करते नजर आ रहे है । गाने में  वे यह कबूल करते हैं कि उनकी मोहोब्बत एक दूसरे के लिए बेकाबू हो गयी है।
इस गाने में फिल्म की एक और जोड़ी भी है जिसे अभिनेता आरती भगत और शैंकी ने अपने प्यार का इजहार करते हुए परफॉर्म किया है। यह दो कलाकार, (आरती भगत और शैंकी) ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है ।

‘रांझणा’  गाना, मनप्रीत सिंह और आकाश यादव द्वारा कंपोज किया गया है, गाने का म्यूजिक LOCO द्वारा दिया गया  है। और गाने के सुंदर लिरिक्स मनप्रीत सिंह और आकाश यादव  द्वारा ही लिखे गए हैं।
अभिनेता अर्जुन मन्हास और सारा खान, अपनी आगामी फिल्म का गाना, ‘रांझणा’ जो कि एक दिल को छू लेने वाला लव सॉंग है और उनके प्लेलिस्ट पर वे लगातार यह गाना सुनते रहते है । वे हर म्युझिक फॅन्स से आग्रह करते हैं, कि वह रोमांटिक रिश्तों की भावनात्मक उतार-चढ़ाव को समझने के लिए, कम से कम एक बार ‘रांझणा’ जरुर सुनें।

‘द एरा ऑफ 1990’ एक  कमर्शियल फिल्म है, लेकिन यह अत्यधिक यथार्थवादी भी है, जो 1990 के दशक में दुनिया भर में “बॉलीवुड सिनेमा पाइरेसी स्कैम” के  विषय पर आधारित है। शाहिद काज़मी ने फिल्म का निर्देशन किया है, और उन्होंने इससे पहले लगभग 22 प्रोजेक्ट्स का निर्देशन किया है जिनके लिए उन्हें 5 फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए नामांकित भी किया गया था।

निर्देशक शाहिद काज़मी कहते हैं, “यह गाना पहले से ही फिल्म की यूएसपी है, और साथ ही फिल्म कि कहानी जो इस तथ्य पर प्रकाश डालती है, कि ऑनलाइन पायरेसी से बॉलीवुड इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है।”

फिल्म ‘द एरा ऑफ 1990’ 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्माण जगजीत सिंह और शाहिद काजमी ने शाहिद काजमी फिल्म्स और एच.एस.रिस्सम फिल्म्स के बैनर तले बनाया है।

Getmovieinfo.com

Related posts