तेरी मेरी डोरियां’ की हिमांशी पाराशर उर्फ साहिबा सीरियल में होने वाली अपनी शादी को लेकर है एक्साटेड, जानिए क्या कहा

स्टारप्लस का सीरियल ‘तेरी मेरी डोरियां’ नए नए ट्विस्ट और टर्न्स के साथ दर्शकों को भरपूर एंटरटेन कर रहा है। इस शो ने अपने दिलचस्प प्रोमो के साथ दर्शकों को कहानी में आने वाले नए मोड़ से रूबरू कराया जिसके बाद दर्शक की शो से काफी उम्मीदें है।

इस शो में दिखाए जाने वाला बहुप्रतीक्षित अंगद और साहिबा की शादी के सीक्वेंस को लेकर भी फैन्स काफी उत्सुक थे और जो आखिरकार 27 फरवरी, 2022 टेलीकास्ट होने वाला है। हाल ही में जारी हुआ शो का प्रोमो काफी ड्रीमी लग रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे शो के निर्माताओं ने क्रिएटिविटी और वास्तविकता के साथ इसके हर फ्रेम को तैयार किया है। शादी की थीम वास्तविक और देखने में खूबसूरत लगती है। टेलीविजन की ये शादी बॉलीवुड फिल्मों में होने वाली शादी से कम नहीं लगती है।

ऐसे में दर्शक तेरी मेरी डोरियां में अंगद और साहिबा की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शादी के पहनावे से लेकर शादी की थीम तक, सभी के बारे में दर्शकों ने अनुमान लगाया है।

यहीं नही, शो के फैन्स के साथ साथ स्टार परिवार के मेंबर्स- सई, विराट और वनराज भी अंगद और साहिबा की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड दिखें।

*इस रील शादी को लेकर हिमांशी पाराशर जो साहिबा के किरदार में हैं, वो भी सुपर एक्टाइटेड है। उन्होंने कहा,*  “जब प्रोमो एयर किया गया था, हम दर्शकों से इसे पसंद करने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन हमें जो प्रतिक्रिया मिली, वह जबरदस्त थी। मंडप से लेकर डेकोरेशन और आउटफिट्स तक, सब कुछ एक रियल शादी जैसा लग रहा था। हमारे पास टिपिकल पंजाबी शादी की तरह ढोल थे। आनंद कारज की शूटिंग के दौरान सेट का माहौल जादुई लग रहा था। इस शादी के सीक्वेंस की शूटिंग एक ऐसी याद बनने जा रही है जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगी।”

वैसे इस शादी को लेकर कहा जा रहा है कि इस रील वेडिंग की थीम बॉलीवुड सेलेब्रिटी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की बिग फैट इंडियन वेडिंग से प्रेरित है। दूल्हा और दुल्हन के आउटफिट्स से लेकर मंडप के रंग और सेट की थीम तक, सभी इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड शादियों में से एक से प्रेरित हैं।

तेरी मेरी डोरियां पंजाब में एक बहुत ही खूबसूरत लोकेशन में सेट है, एक ऐसी सेटिंग जो इसके साथ अद्वितीय रोमांस, उत्साह और ऊर्जा लाती है। तो जरूर देखें तेरी मेरी डोरियां जो स्टारप्लस पर शाम 7 बजे टेलिकास्ट होता है।

Getmovieinfo.com

Related posts