सारा अली खान ने मेबेलिन न्यूयॉर्क ‘इंस्टा वेडिंग्स’ लॉन्च किया

आज के दौर की सोच और व्यक्तित्व को बताते हुए प्रमुख मेकअप ब्रांड, मेबेलिन न्यूयॉर्क ने ‘इंस्टा वेडिंग्स’ लॉन्च किया। यह सारी मॉडर्न दुल्हनों के लिये प्रोडक्ट्स की शानदार हीरो रेंज है। ब्रांड ने यूथ आइकन और बॉलीवुड सेंसेशन सारा अली खान के साथ इस कैम्पेन को लॉन्च किया है। प्री-वेडिंग शूटिंग से लेकर मेंहदी, संगीत और कई सारे कार्यक्रमों तक, शादी के दिन का मतलब बस एक शादी नहीं होती है! मेबेलिन न्यूयॉर्क के इंस्टा वेडिंग्स हीरो रेंज प्रोडक्ट्स के साथ आप एक ट्रेंड सेटिंग एंट्री प्लान कर सकती हैं या एक शानदार ग्लैमरस अवतार के साथ फ्लोर की रौनक बढ़ा सकती हैं।

बोल्ड और सैसी दुल्हनों के जोश से भरे व्यक्तित्व का प्रतीक, इंस्टा वेडिंग्स होंठ, चेहरे और आंखों के लिये लॉन्ग वियर प्रोडक्ट्स की एक हीरो रेंज लेकर आया है। प्रोडक्ट्स की रेंज में सुपरस्टे मैट इंक (650 रुपये), सुपरस्टे इंक क्रेयॉन (599 रुपये), इंस्टा एज रिवाइंड (650 रुपये), सुपर स्टे फाउंडेशन (750 रुपये), मास्टर क्रोम (650 रुपये), सिटी मिनी आईशैडो पैलेट (780 रुपये), टैटू लाइनर (550 रुपये), डिफाइन और ब्लेंड ब्रो पेंसिल (349 रुपये), कोलोसल मस्कारा (399 रुपये), कोलोसल सुपर ब्लैक (300 रुपये) और लास्टिंग फिक्स सेटिंग स्प्रे ( 599 रुपये) शामिल है।

इंस्टा वेडिंग के नई और व्‍यापक प्रोडक्ट्स की रेंज के बारे में बताते हुए, मेबेलिन न्यूयॉर्क की ब्रांड एंबेसडर सारा अली खान ने कहा, “शादियाँ हमेशा से खास होती हैं और हर लड़की की यादों में हमेशा के लिये बनी रहती है। मेबेलिन न्यूयॉर्क की इंस्टा वेडिंग सीरीज सारी ब्राइडमेड्स के लिये वन स्टॉप ब्रांड माना जा सकता है। यह रेंज दुल्हनों के अनूठेपन को बाहर लाने में मदद करेगी, जिससे निश्चिततौर पर वह हर कार्यक्रम में अपना जादू बिखेरेंगी।“

मेबेलिन न्यूयॉर्क की आधिकारिक मेकअप आर्टिस्ट, एल्टन फर्नांडीज ने कहा, “प्रोडक्ट्स की इंस्टा वेडिंग्स सीरीज को हर मॉडर्न वधू की जरूरतों के हिसाब से तैयार किया है। ये रेंज शादी के सारे कपड़ों की खूबसूरती बढ़ाते हुए एक आकर्षक और लंबे समय तक चलने वाला लुक देती है। मुझे देखिये, हर किसी के पसंदीदा इंफ्लूएंसर के कुछ बेहतरीन लुक तैयार करते हुए, क्योंकि वह अपने खास पलों के लिये तैयार हो रही हैं। हम प्रोडक्ट्स की इस रेंज के माध्यम से दुल्हनों के साथ हमेशा साथ रहने वाली यादें बनाने के लिये तत्पर हैं।”

getmovieinfo

 

Related posts