सलमान खान ने जारी किया ‘किसी का भाई किसी की जान’ का जबरदस्त मोशन पोस्टर, जाने किस दिन होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के धमाकेदार गानों को एंजॉय कर रहे फैन्स अब दिल थाम कर फिल्म के ट्रेलर के सामने आने के इंतजार कर रहें है। लेकिन अब बहुत ही जल्द फैन्स का ये इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि समलान खान ने फाइनली ट्रेलर के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी हैं। इसी के साथ उन्होंने फिल्म का एक इंटेंस मोशन पोस्टर भी जारी किया है। फिल्म का ट्रेलक 10 अप्रैल को जारी होगा।

मोशन पोस्टर की शुरुआत में सलमान दर्शकों की ओर देखते हैं और जैसे जैसे उनकी पूरी झलक दिखाई देती हैं वो एक चाकू पकड़े नजर आते हैं। लेकिन पोस्टर की दिलचस्प बात यह है कि खून के बजाय चाकू फूलों की पंखुड़ियां बिखेर रहा है जो दर्शाता है कि सलमान प्यार के लिए लड़ेंगे, प्यार करने के साथ यह एक एक्शन एंटरटेनर एक फैमिली फिल्म  भी है।

सलमान खान ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया और एक्शन से भरपूर ट्रेलर का हिंट दिया जो 10 अप्रैल को सामने आएगा। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “लेट द एक्शन बिगन”!
#KisiKaBhaiKisiJaan 10 अप्रैल को होगा।”

किसी का भाई किसी की जान के गानें – येंतम्मा, बिल्ली बिल्ली, नैयो लगदा और फॉलिंग इन लव ने एंटरटेनमेंट की झलक दी है, जिसपर सभी झूम रहें है और अब बस फैन्स को फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

Getmovieinfo.com

Related posts