सख्त पुलिस ए.सी.पी विक्रम के रूप में सुनील शेट्टी हंटर के ट्रेलर में आपकी धड़कनें बढ़ा देंगे ! इस दिग्गज अभिनेता की एक्शन की दुनिया में वापसी देखिये इस धमाकेदार ट्रेलर में

इस सीरीज़ में ईशा देओल, राहुल देव और बरखा बिष्ट भी हैं। हंटर सीरीज़ का ट्रेलर जारी  हो गया है और निश्चित रूप से यह दर्शकों का दिल जीत लेगा

अमेज़न मिनी टीवी – अमेज़न शॉपिंग ऐप, फायर टीवी और डेस्कटॉप पर उपलब्ध अमेज़न की फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ने आज अपनी आगामी सीरीज़ हंटर टूटेगा नहीं, तोडेगा का एक पावर पैक ट्रेलर लॉन्च किया, जिसमें सुनील शेट्टी के साथ ईशा देओल, राहुल देव, बरखा बिष्ट, और करणवीर शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस एक्शन-थ्रिलर का ट्रेलर देसी और असरदार है, और इसके स्लिक एक्शन सीन्स, पॉवरफुल डायलॉग्स और सारेगामा के क्लासिक बॉलीवुड गीतों की आधुनिक प्रस्तुति धूम मचाने की गारंटी देती है। प्रिंस धीमान और आलोक बत्रा द्वारा निर्देशित इस सीरीज का निर्माण सारेगामा इंडिया लिमिटेड के फिल्म डिवीजन यूडली फिल्म्स द्वारा किया गया है, और यह 22 मार्च 2023 को अमेज़न मिनीटीवी पर फ्री प्रीमियर के लिए तैयार है।

शुरुआत फैमिली फ्लैशबैक मोंटाज के साथ होती है जहां से ट्रेलर सीधे एसीपी विक्रम की दुनिया में पहुँचता है। जब उसे एक अपराध में झूठा फंसाया जाता है, तो उसे मौका मिल जाता है, एक पुराना हिसाब चुकाने का। ट्रेलर में वे एक ऐसे पुलिस वाले के रूप में नज़र आते हैं जिसके तौर-तरीके और व्यवहार से अंदाज़ा लग जाता है कि वे तेज़ तर्रार है और अंत तक लड़ेंगे। वह एक वन मैन आर्मी है! यह सीरिज़ दर्शकों को हाई-एक्शन फाइट सीन्स, क्राइम की अंधेरी गलियों की एक ऐसी भूल-भुलैया वाली सिनेमैटिक यात्रा पर ले जायेगी, जो लगातार गहराईयों  में जाकर आखिरकार सच्चाई उजागर कर देगी ।

ट्रेलर लॉन्च से बेहद उत्साहित सुनील शेट्टी कहते हैं, “ऐसा लगता है मानो हम कल ही शूटिंग कर रहे थे और आज शो का ट्रेलर लॉन्च कर रहे हैं। सेट पर भी और ऑफ सेट भी, ऐसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करना निश्चित रूप से एक विशेष अनुभव वाली यात्रा थी। मेरा किरदार बहुत दिलचस्प है और उसमें एक ऐसी विशेषता है जिससे दर्शक उसके बारे में और जानना चाहेंगे। मुझे एसीपी विक्रम सिन्हा की भूमिका निभाने में बहुत मजा आया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो को देखने का मज़ा लेंगे, जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार था।“

राहुल देव कहते हैं, “हंटर: टूटेगा नहीं, तोडेगा का हिस्सा बनना मेरे लिए एक एक अद्भुत अनुभव और सम्मान की बात थी। इसके सभी केरेक्टर्स पर अच्छी तरह से सोच-विचार किया  गया है और खूबसूरती से लिखा गया है, मेरा केरेक्टर तेज-तर्रार दिमाग वाला है, जिसकी अपनी रूल-बुक है और वह आखिर तक इसको फॉलो करना पसंद करता है। शो में एक मनोरंजक और दिलचस्प कहानी है और पारंपरिक केरेक्टर्स हैं, लेकिन ट्विस्ट के साथ।

ईशा देओल ने ट्रेलर लॉन्च पर कहा, “अरे यार, समय तो जैसे पलक झपकते उड़ गया। हम सभी इस दिन का इंतजार कर रहे थे, और लो यह आ भी गया। ट्रेलर आउट होने पर मैं सुपर एक्साइटेड हूं, हमें बेसब्री से दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार है। पहली बार में ही इसके लिए मेरी ‘हाँ’ थी, किसकी वजह थी इसकी अनप्रेडिक्टेबल  कहानी और डाइवर्स लेकिन फिर भी रिलेटेबल किरदार। दर्शकों को निश्चित रूप से इसे देखते समय बहुत मजा आएगा।”
तो, तैयार हो जाइए एक एड्रेनलीन रश के लिए क्योंकि ए.सी.पी. विक्रम सिन्हा चल पड़े  हैं एक जांबाज़, अनोखे रास्ते पर। सुनील शेट्टी के साथ, ईशा देओल, राहुल देव, बरखा बिष्ट, करणवीर शर्मा, मिहिर आहूजा, टीना सिंह, चाहत तेजवानी, सिद्धार्थ खेर, गार्गी सावंत, स्मिता जयकर और पवन चोपड़ा आकर्षक भूमिकाओं में हैं। एक्शन-ड्रामा सीरीज़, ‘हंटर टूटेगा नहीं, तोड़ेगा’ का प्रीमियर 22 मार्च 2023 को अमेज़न मिनी टीवी पर विशेष रूप से फ्री होगा, जिसे अमेज़न के शॉपिंग ऐप, फायर टीवी, डेस्कटॉप पर एक बटन दबाकर एक्सेस किया जा सकता है।

Getmovieinfo.com

Related posts