अभिनय की बारिकी,अतिशुक्ष्म कहानी व फ़ॉलोसॉफिकल थ्रिल से भरी है छिपकली

एनएसडी (नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा) में लांच हुआ छिकपली का ट्रेलर

इनदिनों यशपाल शर्मा के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। हाल ही में बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है। इस साल यशपाल शर्मा छिपकली लेकर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर जारी हुआ था, जिसमें अभिनेता का दमदार लुक देखने को मिला था,तब से फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। अब मेकर्स ने छिपकली का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। मंगलवार को दिल्ली स्थित एनएसडी में फ़िल्म छिपकली का ट्रेलर रिलीज किया गया। मौके पर अभिनेता यशपाल शर्मा,योगेश भारद्वाज, अभिनेत्री तनिष्ठा बिस्वास,निर्देशक कौशिक कर,निर्माता मीमो व सर्वेश कश्यप प्रेजेंटर स्वर्णदीप विश्वकर्मा मौजूद रहें।

यशपाल शर्मा ,योगेश भारद्वाज व तनिष्ठा विस्वास की फिल्म छिपकली का ट्रेलर जबरदस्त है। यशपाल आलोक चतुर्वेदी व योगेश डिडेक्टर रुद्राक्ष के रूप में उम्दा अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं। छिपकली का ट्रेलर सस्पेंस का कंप्लीट डोज है। इसमें आपको भरपूर एक्शन, ड्रामा और फ़ॉलोसॉफिकल थ्रिल देखने को मिलेगा। ट्रेलर की शुरुआत आलोक चतुर्वेदी व डिडेक्टर के संवाद से शुरू  होती है। अभिनेता कहते हैं कि हमारे आसपास एक थर्ड पर्सन हमेशा हमारे गतिविधियों पर नजर रखते हैं जिसे देखने के लिए अतिसूक्ष्म नजरिया होना चाहिए वही डिडेक्टर कहते हैं रुद्र के अक्ष हैं मेरे। छिपकली का निर्देशन कौशिक कर ने किया है। इस फिल्म को पूरे देश मे।एकसाथ 7 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा ।

ट्रेलर लांच के मौके पर अपने संबोधन में यशपाल शर्मा ने कहा कि मेरी अबतक की सबसे उम्दा फ़िल्म है छिपकली। बेहतरीन कहानी,एक अलग तरह की स्क्रिप्ट वाली इस फ़िल्म को देख के आप रोमांचित होने वाले हैं। निर्माता मीमो ने कहा बड़े प्यार से इस फ़िल्म का निर्माण किया गया है। एक फ़ॉलोसॉफिकल ड्रामा फ़िल्म है जिसे हर भारतीय पसंर करेंगे। निर्माता सर्वेश कश्यप ने कहा इस फ़िल्म को देख आप भारतीय सिनेमा के बदलाव को महसूस कर सकते हैं। फ़िल्म बेहतरीन कहानी, उम्दा कलाकार व अद्भुत निर्देशक का मिश्रण है।
योगेश भारद्वाज,तनिष्ठा विस्वास व निर्देशक कौशिक कर ने भी अपने विचार रखें।  सुआन सिल्वर स्क्रीन द्वारा निर्मित स्टूडियोग्राफी इंटरटेनमेंट  प्रेजेंट। छिपकली के निर्माता मीमो व सर्वेश कश्यप,निर्देशक कौशिक कर,मुख्य भूमिका में यशपाल शर्मा,योगेश भारद्वाज व तनिष्ठा विस्वास हैं डीओपी सौरभ बनर्जी व बिजनेसहेड प्रसून बक्शी हैं।

Getmovieinfo.com

Related posts