वीट ने कैटरीना कैफ के साथ शुरू किया अपना नया कैम्पेन ‘द बेटर वे टू वैक्स’ वीट का कैम्पेन #TheBetterWayToWax आज की बहुआयामी महिलाओं की जरूरतों को पूरा कर रहा है

त्वचा के बाल हटाने वाले उत्पादों की विश्व में अग्रणी निर्माता कंपनी वीट®, ने अपनी ब्रांड एंबेसडर कैटरीना कैफ के साथ आज से एक नया कैम्पेन शुरू किया है। यह कैम्पेन साथ आज की आधुनिक, बहुआयामी, युवा महिलाओं को वीट्स कोल्ड वैक्स स्ट्रिप्स से लैस करने और उनकी जरूरतों को पूरी करने पर केंद्रित है।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री और कारोबारी, कैटरीना कैफ ने कहा, “वीट एक प्रतिष्ठित ब्रांड है, जो मेरी जैसी उन महिलाओं में साफ झलकता है, जो कई जिम्मेदारियां एक साथ निभा रही हैं और अपनी खास जरूरतों के लिए एक आसान और प्रभावी समाधान की तलाश में हैं। वीट के साथ मेरा लंबा सफर हमारे जुड़ाव को और भी खास बनाता है। मैं नए कैम्पेन #TheBetterWayToWax का इंतजार कर रही हूं और उम्मीद करती हूं कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Veet India (@veetindia)


लोकप्रिय फिल्म निर्माता पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित, कैम्पेन ‘द बेटर वे टू वैक्स’ उन महिलाओं की बात करता है जो तपती गर्मी के महीनों में तेज और प्रभावी तरीके से बालों को हटाने के लिए एक बेहतर उपाय चाहती हैं। उपयोग में आसानी और घर पर अच्छे परिणाम मिलने के कारण वीट कोल्ड वैक्स स्ट्रिप्स महिलाओं के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं। कोल्ड वैक्सिंग आम तौर पर प्रयोग किए जाने वाले हॉट शुगर वैक्सिंग की तुलना में बेहतर परिणाम देती है, इसके साथ ही यह असुविधा और गड़बड़ी को कम करता है और समय खराब होने से बचाता है। यह उन महिलाओं के लिए बेहद जरूरी है जो रिजल्ट से कोई समझौता किए बिना बालों को हटाने के लिए तेज उपाय की तलाश में हैं।

कैम्पेन के बारे में बात करते हुए, श्री दिलेन गांधी, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्टर, साउथ एशिया – हेल्थ एंड न्यूट्रिशन, रेकिट, ने कहा, “हम समझते हैं कि आज की बहुआयामी महिलाएं रिजल्ट से समझौता किए बिना नए, उपयोग में आसान उपायों के साथ अपनी जिंदगी सरल बनाना चाहती है। हम कैटरीना कैफ के साथ अपना नया कैम्पेन #TheBetterWayToWax लॉन्च करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वह उन महिलाओं की बात करता है और उन्हें प्रेरित करता है जो जानती हैं कि वे जीवन में क्या चाहती हैं और आत्मविश्वास के साथ इसे हासिल भी करती हैं। यह कैम्पेन उन महिलाओं की ताकत दिखाने का हमारा तरीका है जो कभी भी समझौता नहीं करती हैं और जो कुछ भी करती हैं उसमें अपना सर्वश्रेष्ठ चाहती हैं। वीट कोल्ड वैक्स स्ट्रिप्स बेहतरीन तरीके से बालों को हटाने का एक सुविधाजनक और प्रभावी तरीका पेश करने वाला एक आसान उपाय है।”

getmobieinfo.com

 

Related posts