विभूति बन गये अंगूरी के भैया

एण्डटीवी के शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ ने अपने आकर्षक और मजेदार ट्विस्ट एवं टन्र्स से हमेशा दर्शकों को खुश किया है। इस शो की आगामी कहानी भी इससे अलग नहीं है और मेकर्स ने दर्शकों को एक बार फिर चैंकाने की योजना बनाई है। सेट के एक सूत्र ने हमें बताया है कि आने वाली कहानी में अंगूरी भाबी (शुभांग अत्रे) प्रेग्नेंट होंगी, जबकि शरारती विभूति नारायण (आसिफ शेख) उनके भाई के रूप में नजर आयेंगे!

इस कहानी में अंगूरी तिवारी (रोहिताश्व गौड़) को बताती है कि वह प्रेग्नेंट है और यह खबर सुनकर तिवारी बहुत खुश हो जाते हैं। हालांकि, इसी दौरान तिवारी अंगूरी से यह भी कहते हैं कि काश उनका कोई साला होता, जो उनके बिजनेस को संभालता, ताकि वह अंगूरी के साथ ज्यादा समय बिता पाते। अंगूरी के प्रेग्नेंट होने की खबर फैलते ही उनके पिता भूरे लाल (राकेश बेदी) उसके साथ इसका जश्न मनाने के लिए आ जाते हैं और सबसे बातचीत के दौरान वे बताते हैं कि अंगूरी का जुट्टन नाम का एक भाई था, जो जन्म के ठीक बाद खो गया था। इस बीच मिश्रा हाउस में एक दाई माँ हेलेन (प्रतिमा काज़मी) को बताती हैं कि विभूति उनका बेटा नहीं है और बदकिस्मती से विभूति यह बात सुन लेते हैं। अंगूरी की गोद भराई में नाराज विभूति, तिवारी का अपमान करते हैं। और तिवारीजी उन्हें धक्का दे देते हैं और उसे घर से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं। लेकिन भूरे को विभूति के गले पर अपनी खानदानी निशानी दिख जाती है और वह दावा करते हैं कि विभूति ही उनका खोया हुआ बेटा और अंगूरी का खोया हुआ भाई जुट्टन है!

शुभांगी अत्रे, यानि अंगूरी भाबी ने कहा, ‘‘यह सबसे मजेदार और पहेलीनुमा सीक्वेंस है और इसे देखकर दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। जब विभूति को पता चलेगा कि अंगूरी उनकी बहन हैं, तब उनकी कसमसाहट देखने लायक होगी। लेकिन क्या यही सच है या तिवारी ने एक और ट्विस्ट वाली कहानी बनाई है, ताकि उन्हें विभूति के रूप में साला मिल सके?’’

getmovieinfo

Related posts