राजू जल्द ही एण्ड टीवी के ‘और भई क्या चल रहा है?‘ में नजर आयेंगे

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को उनकी स्पॉट-ऑन कॉमिक टाइमिंग और कमाल के परफॉर्मेंस स्किल्स के लिये जाना जाता है। राजू जल्द ही एण्ड टीवी के ‘और भई क्या चल रहा है?‘ में नजर आयेंगे। इस शो में वह एक जाने-माने कॉमेडियन का अपना खुद का किरदार निभायेंगे। इसमें वह बिट्टू कपूर (अनु अवस्थी) के दूरे के रिश्तेदार बने हैं। अब कहानी यह है कि बिट्टू कपूर और पप्पू पांडे (संदीप यादव) की शादी होने वाली है और शादी का मतलब है ग्रैंड सेलीब्रेशन्स के साथ ही ढेर सारा खाना-पीना और नाचना-गाना। यह खुशी का मौका है और रमेश प्रसाद मिश्रा (अंबरीश बॉबी) एवं ज़फर अली मिजऱ्ा (पवन सिंह) तैयारियों में जुटे हैं। लेकिन समस्या यह है कि मुसीबत और मिश्रा एवं मिजऱ्ा का चोली-दामन का साथ रहा है! तो क्या इस बार बिट्टू और पप्पू की शादी में राजू के आने के साथ मुसीबत अपना रास्ता बदल देगी?

शो में अपनी एंट्री पर, राजू श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘बहुत कम समय में ही ‘और भई क्या चल रहा है?‘ मेरा एक पसंदीदा शो बन गया है। मुझे इसमें मिश्रा और मिजऱ्ा की नोंक-झोंक देखकर बहुत मजा आता है। इसलिये जब मुझसे इस शो में एक कैमियो करने के लिये पूछा गया, तो मैंने फौरन हां कह दिया। अभिनय करने और कॉमेडियन होने के बीच एक बहुत ही बारीक लाइन है। ऐक्टर और कॉमेडियन दोनों को ही परफॉर्मेंस देना होता है, लेकिन लाइव परफॉर्म करना, कैमरे के सामने शूटिंग करने और डायलॉग्स का रिहर्सल करने से काफी अलग है। ये दोनों ही काम समान रूप से चुनौतीपूर्ण और साथ ही संतोषजनक भी हैं।

अपने किरदार के बारे में विस्तार से बताते हुये राजू ने कहा, ‘‘शो में मैं अपना खुद का ही किरदार निभा रहा हूं। मैं बिट्टू कपूर का दूर का रिश्तेदार बना हूं। राजू कॉमेडियन तो है, लेकिन बिट्टू की लव लाइफ के लिये लगातार चिंता का कारण बना हुआ है। बिट्टू और राजू बचपन के दोस्त हैं और बिट्टू के लिये राजू ‘अनलकी चार्म‘ है। इससे पहले राजू की वजह से पांच बार बिट्टू की शादी टूटी चुकी है और इसलिये बिट्टू का मानना है कि राजू की मौजूदगी में उसकी शादी कभी हो ही नहीं सकती है। लेकिन क्या इस बार मनहूस राजू, बिट्टू के लिये लकी साबित होगा? हम सभी के पास एक ऐसा दोस्त होता ही है, जिसे पता नहीं होता कि ‘किसके क्या बात करनी चाहिये और क्या नहीं करनी चाहिये‘ और राजू बिल्कुल वैसा ही है। वह बिट्टू के भले के लिये उसकी तरफ से बात करता है, लेकिन हमेशा ही हालात को सुधारने के बजाय और भी ज्यादा बिगाड़ देता है। शादी पक्की हो या ना हो, हंसी के ठहाके तो होंगे ही! यह निश्चित रूप से बहुत मजेदार और एन्टरटेनमेंट से भरपूर ट्रैक होने वाला है और मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक इसे देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पायेंगे।‘‘

Getmovieinfo.com

Related posts